जब हनीमून के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ हुआ ऐसा वाक्या, बुरी तरह चैंक गई एक्ट्रेस, फिर...

जब हनीमून के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ हुआ ऐसा वाक्या, बुरी तरह चौंक गई एक्ट्रेस, फिर…

एंटरटेनमेंट

जब हनीमून के दौरान ऐश्वर्या राय के साथ हुआ ऐसा वाक्या, बुरी तरह चौंक गई एक्ट्रेस, फिर…

ऐश्वर्या राय, बच्चन परिवार की बहू यह बात तो सभी जानते हैं। ऐश्वर्या ने अभिषेक के साथ साल 2007 में शादी की थी। उनकी शादी को लगभग 13 साल बीत चुके हैं। इस शादी से वह काफी खुश हैं। ऐश जिस भी प्लेटफार्म पर पहुंचती है उनसे अभिषेक को लेकर जरूर लोग सवाल करते हैं। बाॅलीवुड की यह जोड़ी सबसे बेस्ट जोड़ी में से एक है।

सभी लोग इस जोड़ी की तारीफ करते अक्सर देखे जाते हैं। शादी के बाद ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू में दिया था। जिसमें उन्होंने अपने हनीमून ट्रिप को लेकर एक शानदार खुलासा किया था। इस दौरान ऐश्वर्या ने बताया कि जब वह हनीमून पर गई थी तो उनके साथ एक ऐसा वाक्या हुआ था जिससे वह बुरी तरह से चौंक गई थी। वह बताती है कि उस दिन उन्हें एहसास हुआ कि अब वह मिसेज बच्चन हैं।

रूबीना दिलैक ने बयां किया फिल्मी दुनिया का घिनौना सच, कहा एक डायरेक्टर ने मेरे मुंह पर ही….

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू में बताया था कि जब वह शादी के बाद हनीमून ट्रिप गए थे। तब उनके साथ जो हुआ वह बेहद ही दिलचस्प था। उन्होंने बताया कि जब हम बोरा-बोरा हीनमून फ्लाइट पर थे। तब स्वीवर्ड ने आॅन बोर्ड में यह कहकर स्वागत किया ‘वेलकम मिसेज बच्चन।

वह बताती है कि यह सुनकर मैं पूरी तरह से चौंक गई। उस वक्त मुझे एहसास हुआ कि मैं शादीशुदा हूं। मैं अब ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय बच्चन हूं। आगे वह बताती है कि अभिषेक और मैं एक पल के लिए सहम गए। दोनों एक-दूसरे की ओर देखा और फिर जोर से हंसने लगे।

3 लाख की कप में चाय पीती है Nita Ambani, खबर पढ़ रहेंगे हैरान….

बताते चले कि ऐश एवं अभिषेक पहली बार साल 2000 में फिल्म ढाई अक्षर प्रेम में एकसाथ काम किया। इसके बाद यह जोड़ी साल 2003 में फिल्म कुछ न कहो में साथ नजर आई। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के दोस्त थे।

साल 2005 में जब दोनों सितारों ने बंटी एवं बवली में एक-दूसरे के साथ काम किया। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए। इसके बाद दोनों सितारों ने गुरू, उमराव जान, धूम2 में साथ काम किया। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। साल 2007 में अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी कर ली।

जब अभिनेत्री राधिका आप्टे को ऑफ़र होने लगी थी एडल्ट फिल्म, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान

सारा अगर करीना को कह दें यह बात तो सदमें आ सकती है करीना, एक्ट्रेस खोला राज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *