एंटरटेनमेंट

प्रेग्नेंट ileana d'cruz ने कराया अबाॅर्शन, सुसाइड की कोशिश, वायरल खबर पर भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

Manoj Shukla
2 May 2021 10:39 PM GMT
प्रेग्नेंट ileana dcruz ने कराया अबाॅर्शन, सुसाइड की कोशिश, वायरल खबर पर भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
x
एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana d'cruz) को लेकर यह खबर वायरल हुई कि वह प्रेग्नेंट थी। उन्होंने हाल में अबाॅर्शन कराया है और इसके बाद उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की है। इस फेक खबर पर अब एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (ileana d'cruz) को लेकर यह खबर वायरल हुई कि वह प्रेग्नेंट थी। उन्होंने हाल में अबाॅर्शन कराया है और इसके बाद उन्होंने सुसाइड करने की भी कोशिश की है। इस फेक खबर पर अब एक्ट्रेस ने करारा जवाब दिया है।

प्रेग्नेंट ileana d'cruz ने कराया अबाॅर्शन, सुसाइड की कोशिश, वायरल खबर पर भड़की एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाबबाॅलीवुड गलियारे में कई ऐसे मौके आए हैं जब फेक खबरों ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। कुछ ऐसी ही खबर इलियाना को लेकर बीते दिनों सुर्खियों में रही। इस वायरल हो रही खबर में यह दावा किया गया कि एक्ट्रेस इलियाना प्रेग्नेंट थी। उन्होंने अर्बाशन कराया और फिर सुसाइड करने की कोशिश की। लेकिन एक्ट्रेस ने अब इस वायरल खबर पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब देते हुए जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

एक्ट्रेस ने कही यह बात

एक्ट्रेस इलियाना (ileana d'cruz) का कहना है कि पता नहीं लोगों को इस तरह मसाला कहां से मिल जाता हैं। वह एक बार भी इस तरह के खबरों को चलाने से पहले पुष्ट करने की कोशिश नहीं करते हैं। मुझे लेकर जो खबरें वायरल हुई उसमें किसी मेड का हलावा दिया गया कि मैंने सुसाइड की कोशिश की, लेकिन मेरी मेड ने मुझे बचा लिया। जब हम इस तरह की खबरें पढ़ते वह बेहद दुख देने वाली होती हैं। आगे एक्ट्रेस कहती है कि मुझे लेकर जो खबरें सामने आ रही है वह पूरी तरह से फेक हैं। खबरों में जो मेड का हवाला दिया जा रहा है मैं बताना चाहती हूं कि मेरे पास कोई मेड नहीं है।

बाॅडी शेमिंग का शिकार

इलियाना (ileana d'cruz) ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वह जब 12 साल की थी तो वह बाॅडी शेमिंग का शिकार हुई थी। लेकिन आज भी वह इससे दूर नहीं हैं। एक्ट्रेस कहती है कि आज भी लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें बाॅडी को लेकर तरह-तरह के कमेंट करते रहते हैं।

बता दें कि इलियाना डिक्रूज (ileana d'cruz) बाॅलीवुड में अब कम लेकिन चुनिंदा फिल्मों में नजर आई हैं। उन्होंने अपने बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ी हैं। इलियाना सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी से लोगों को रूबरू कराती रहती हैं।

जैस्मीन भसीन की मां है कोरोना पीड़ित, सेहत बिगड़ने पर ले गई अस्पताल तो नहीं मिला बेड, फिर...

Katrina Kaif की डेब्यु फिल्म अभिषेक बच्चन को बिल्कुल नहीं आई थी पसंद, कारण जान रह जाएंगे दंग

Next Story