Bollywood/Abhishek_bachachan.jpg

Katrina Kaif की डेब्यु फिल्म अभिषेक बच्चन को बिल्कुल नहीं आई थी पसंद, कारण जान रह जाएंगे दंग

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 May 2021

मुम्बई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने साल 2003 में फिल्म बूम से बाॅलीवुड में डेब्यु किया। इस फिल्म में कैटरीना (Katrina Kaif) के अलावा इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार नजर आए। फिल्म में अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर जैसे स्टार होने के बावजूद बाॅक्स आॅफिस पर यह फिल्म धड़ाम हो गई थी। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस फिल्म में एक सरगना का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आप जानते है कि अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को यह फिल्म बिल्कुल भी पंसद नहीं आई थी। जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद किया था। अभिषेक को यह फिल्म क्यों पसंद नहीं आई चलिए जानते हैं।

कैटरीना कैफ की डेब्यु फिल्म अभिषेक बच्चन को बिल्कुल नहीं आई थी पसंद, कारण जान रह जाएंगे दंगअमिताभ बच्चन को बाॅलीवुड इंडस्ट्री में सदी का महानायक कहा जाता हैं। उनके दीवाने आज भी दुनियाभर में हैं। एक उम्र होने के बावजूद अमिताभ आज भी फिल्मों में सक्रिय है। उनकी फिल्मों को फैंस आज भी खूब पसंद करते हैं। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज होने वाली थी। लेकिन कोरोना के चलते नहीं रिलीज हो सकी। अमिताभ ने अपने करियर में ढेर सारी फिल्में की हैं। लेकिन उनके करियर में एक ऐसी भी फिल्म रही जो उनके बेटे को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी। 

साल 2005 में एक इंटरव्यू के दौरान जब अभिषेक से यह सवाल किया गया कि क्या आपको पिता की कोई ऐसी फिल्म हैं जिसमें उनका काम आपको पसंद नहीं आया हो। तो सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक बच्चन कहते हैं हां। उन्हें साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म बूम में पिता का किरदार फिल्म भी पसंद नहीं आया था। वह एक फैन होने के नाते अमिताभ बच्चन को इस तरह के किरदार में देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं करते हैं। 

कैटरीना कैफ की डेब्यु फिल्म अभिषेक बच्चन को बिल्कुल नहीं आई थी पसंद, कारण जान रह जाएंगे दंग

बता दें कि फिल्म में बाॅलीवुड के कई दिग्गज सितारे थे। कैटरीना ने इसी फिल्म से अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा। बावजूद यह फिल्म बुरी तरह से फ्लाफ हुई थी। 

Bollywood : आमिर खान पहुंचे लद्दाख, लाल सिंह चड्ढा फिल्म के लिए शूट करेंगे एक्शन सीक्वेंस

जैस्मीन भसीन की मां है कोरोना पीड़ित, सेहत बिगड़ने पर ले गई अस्पताल तो नहीं मिला बेड, फिर...

SIGN UP FOR A NEWSLETTER