Bollywood/Aamir_khan.jpg

Bollywood : आमिर खान पहुंचे लद्दाख, लाल सिंह चड्ढा फिल्म के लिए शूट करेंगे एक्शन सीक्वेंस

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
02 May 2021

Bollywood News in Hindi : बाॅलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों लद्दाख में। खबरों की माने तो वह लद्दाख में अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग करने के लिए पहुंचे। जहां वह 40 दिनों तक शूट करेंगे। इस दौरान का एक वीडियो एक्टर ने खुद अपने सोशल मीडिया हैण्डिल से शेयर किया गया है। जिसे आमिर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

कोरोना से हुए थे संक्रमित

बीते दिनों आमिर खान कोरोना से संक्रमित हो गए थे। जिसके बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटाइन कर लिया था। कोरोना को वह मात देने के बाद एक बार फिर से अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग में बिजी हो गए हैं। 

45 दिन का शेड्यूल

रिपोर्ट्स की माने तो आमिर खान लद्दाख में फिल्म लाल सिंह चड्ढा की 45 दिनों तक शूटिंग करेंगे। जहां फिल्म से जुड़े कई एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाएंगे। आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया में एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसे लेकर माना जा रहा है कि यह लद्दाख की है। तस्वीर में कोरोना के सभी प्रोटोकाॅल का पालन करते हुए लोग नजर आ रहे हैं।

Bollywood : आमिर खान पहुंचे लद्दाख, लाल सिंह चड्ढा फिल्म के लिए शूट करेंगे एक्शन सीक्वेंससोशल मीडियां को कह दिया अलविदा

आमिर खान ने बीते दिनों सोशल मीडिया को अलविदा कह दिया था। इस दौरान उन्होंने साफ किया था कि वह सोशल मीडिया में ज्यादा एक्टिव रहते नहीं है। लिहाजा आगे से जो भी उनकी एक्टिविटी होगी वह मीडिया की मदद से शेयर करेंगे। बता दें कि अब एक्टर की फिल्म से जुड़ी जानकारी उनके प्रोडक्शन के हाउस के द्वारा शेयर की जाएगी। 

Mumbai : कोरोना से पीड़ित जैस्मीन भसीन की मां को नहीं मिला बेड, एक्ट्रेस ने पोस्ट में बयां किया दर्द

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

SIGN UP FOR A NEWSLETTER