2021/04/Pooja_bhatt.jpg

जाॅन-बिपासा की फिल्म जिस्म में इंटीमेट सीन को लेकर बोली पूजा भट्ट, कहा-ऐसे किया था दोनों को राजी

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
20 Apr 2021

Bollywood News In hindi : जाॅन अब्राहम (John Abraham) एवं बिपासा बसु (Bipasa Basu) स्टारर फिल्म जिस्म (Jism Movie) साल 2003 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर हाल ही में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने इंटीमेट सीन को लेकर कुछ अहम खुलासे किए हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे यह सीन शूट किए गए थे। पूजा भट्ट एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ ही प्रोड्यूसर भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों को अब तक प्रोड्यूस किया हैं। ऐसी ही उनके प्रोडक्शन में तैयार की गई एक फिल्म थी जिस्म। यह फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी।

जाॅन-बिपासा की फिल्म जिस्म में इंटीमेट सीन को लेकर बोली पूजा भट्ट, कहा-ऐसे किया था दोनों को राजीमुम्बई। फिल्म में जाॅन अब्राहम एवं बिपासा बसु अहम किरदार में थे। दोनों के बीच फिल्म में कई इंटीमेट सीन भी थे। जो काफी पाॅपुलर हुए थे। फिल्म जब रिलीज हुई तो लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी। कमाई के मामले में भी काफी जर्बदस्त रही थी। हाल ही में सालों बाद फिल्म के इंटीमेट सीन पर पूजा भट्ट ने अहम खुलासा किया गया है। उन्होंने बताया कि कैसे वह फिल्मों दोनों सितारों से इंटीमेट सीन शूट कराए थे। 

ऐसे हुआ था शूट

पूजा भट्ट एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताती है कि इस सीन को शूट करने के लिए मैंने कुछ ऐसे कू्र मेम्बर सलेक्ट किए थे जिससे बिपासा असहज महसूस न करें। आगे पूजा भट्ट कहती है कि फिल्म में कोई न्यूडिटी नहीं थी। हां फिल्म में कई बोल्ड सीन जरूर थे। इन सीन में बिपासा को जाॅन को रिझाना था। एक महिला होने के नाते मैंने बिपासा से कुछ नहीं कहा। साथ ही मैंने पूरा मामला बिपासा पर छोड़ दिया था कि यह सीन तुम कैसे करोगी और इस सीन में तुम किस हद तक जा सकती हों। पूजा कहती है कि दोनों सितारों ने इस सीन को बखूबी निभाया था। 

मिली थी ज्यादा फीस

खबरों की माने तो फिल्म जिस्म में बिपासा बसु एवं जिस्म 2 फिल्म में सनी लियोन को जाॅन अब्राहम एवं रणदीप हुड्डा से ज्यादा फीस मिली थी। 

जाॅन-बिपासा की फिल्म जिस्म में इंटीमेट सीन को लेकर बोली पूजा भट्ट, कहा-ऐसे किया था दोनों को राजीइस वेब सीरिज में दिए बोल्ड सीन

पूजा भट्ट खुद एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। हाल ही वह बाॅम्बे बेगम वेब सिरीज में नजर आई थी। जिसमें उनके कुछ बोल्ड सीन थे। जिन्हें लेकर पूजा कहती है कि वेब सिरीज की डायरेक्टर अलंकृता ने उन्हें इन सीन के लिए सहज महसूस कराया था। पूजा ने इस वेब सिरीज में राहुल बाॅस के साथ कई किसिंग सीन दिए थे। 

स्कूल और कालेज के दिनों में दिशा पटेनी थी बेहद अकेली, किसी ने नहीं किया प्रपोज

एक्ट्रेस Hina Khan के पिता का अचानक हुआ निधन, हिना का रोते-रोते हुआ बुरा हाल

SIGN UP FOR A NEWSLETTER