2020/hina_khan.jpg

एक्ट्रेस Hina Khan के पिता का अचानक हुआ निधन, हिना का रोते-रोते हुआ बुरा हाल

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
20 Apr 2021

एक्ट्रेस Hina Khan के पिता का अचानक हुआ निधन, हिना का रोते-रोते हुआ बुरा हाल 

नई दिल्ली : भारतीय टेलीवीज़न की मानी-जानी अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) ने सन 2009 में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. धीरे-धीरे हिना  लोगो के दिलो में राज करने लगी. बता दे की हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) के पिता का दुखद निधन हो गया. जिसके बाद बॉलीवुड सहित टेलीविजन की दुनिया में दुःख की लहर दौड़ पड़ी है. 

बता दे की हिना खान (Hina Khan) अपने पिता के बहुत करीब थी. अभी हाल ही में अपने पिता और फैमिली के साथ मालदीप में वेकेशन इंजॉय करने गई थी. इस बीच हिना ने अपने पिता के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल की थी. पिता के करीब होने के साथ-साथ हिना अपने पिता से सारी बाते भी शेयर करती थी. 

बता दे की हिना खान (Hina Khan) 'स्टार प्लस' के अन्य धारावाहिक सपना बाबुल का...बिदाई, चाँद छुपा बादल में और मास्टरशेफ इंडिया कुकिंग शो 3 में अतिथि भूमिका में दिख चुकी हैं। यही नहीं हिना खान स्‍पेन में रिएलिटी टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के आठवें सीजन का हिस्‍सा भी रही हैं।

जब राजकुमार ने एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन के ड्रेस का उड़ाया था मजाक, तो बिग बी का था यह रिएक्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान (Hina Khan) का जन्म 2 अक्टूबर 1986 को श्रीनगर, जम्मू और कश्मीर में हुआ था। हिना खान ने 2009 में मास्टर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (एम बी ए) को सी सी ए स्कूल ऑफ मैनेजमेंट, गुड़गांव, दिल्ली में पूरा किया। हिना खान पहले तो एक पत्रकार होने की इच्छा रखती थी। उनके अध्ययन को पूरा करने के बाद उनके साथ ऐसा हुआ कि उन्होंने एयर होस्टेस कोर्स के लिए आवेदन किया था, लेकिन मलेरिया के कारण वह इसमें शामिल नहीं हो पाई और सौभाग्य से उन्हें एक अभिनय प्रस्ताव मिला।

बताया जाता है की हिना के पिता का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ है. मंगलवार की शाम उन्होंने आखरी साँस ली. हिना खान के पिता के निधन के वक़्त वो उनके करीब नहीं थी. 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER