एंटरटेनमेंट

पूजा भट्ट और रणवीर शौरी की Love Story, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर को ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:28 AM GMT
पूजा भट्ट और रणवीर शौरी की Love Story, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर को ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश
x
पूजा भट्ट और Ranvir Shorey की Love Story, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर को ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश रणवीर शौरी का जन्म 18 अगस्त

पूजा भट्ट और Ranvir Shorey की Love Story, फिर हुआ कुछ ऐसा कि रणवीर को ब्रेकअप के बाद डर के मारे छोड़ना पड़ा देश

रणवीर शौरी का जन्म 18 अगस्त को जालंधर में हुआ था। फिल्मों में कॉमेडी रोल के लिए जाने जाते है, लेकिन वह बहुत ही गंभीर व्यक्ति हैं। TV में वीजे के नाम से प्रसिद्ध है. फिल्मों में उनकी एंट्री छोटे-मोटे रोल से हुई.

रणवीर ऐसे फेमस हुए

जब पूजा भट्ट से उनका अफेयर हुआ तो पूजा उन दिनों बड़ी स्टार थीं. बॉबी द्ओल के साथ पूजा का ब्रेकअप हो चुका था. रणवीर शौरी और पूजा की बात शादी तक पहुंच गई. रणवीर को पूजा के साथ हर जगह देखा जाने लगा. भट्ट कैंप में रनवीर की पहुंच हो गई. बात तो यहां तक थी कि पूजा रणवीर के साथ फिल्म करने वाली हैं.

लेकिन एक दिन खबर आई कि रणवीर ने शराब के नशे में पूजा से मार-पीट की. इस बात से गुस्सा होकर पूजा के भाई ने रणवीर की गाड़ी तोड़ दी और उन पर हमला भी कर दिया. उस दिन के बाद से रणवीर, भट्ट परिवार के टारगेट पर आ गए. महेश भट्ट रणवीर को अपनी फिल्म में लेने वाले थे. वो प्रोजेक्ट ही ड्रॉप हो गया. इसके बाद कुछ समय तक रणवीर देश से बाहर रहने चले गए. लौटने के बाद उन्होंने बताया कि वे डर गए थे. उनका मानना था कि उन्होंने पूजा से मारपीट नहीं की थी. बल्कि पूजा के उग्र स्वभाव को लेकर उन्होंने काफी टीका टिप्पणी की.

रणवीर को सही पहचान इन फिल्मो से मिली

रणवीर को सही पहचान खोसला का घोसला, सिंग इज किंग आदि फिल्मों से मिली. उनके हिस्से ज्यादातर कॉमेडी रोल आए. रणवीर का मानना है कि इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए आपको जो रोल मिले कर लेना चाहिए. ठीक दस साल पहले उन्होंने प्रतिभाशाली अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा से शादी की. बेटा होने के पांच साल बाद दोनों अलग हो गए. रणवीर इन दिनों अपने बोल्ड कमेंट की वजह से चर्चा में हैं.

नेपोटिज्म के बारे में खुल कर बोलने वाले रणवीर शौरी का मानना है कि वेब सीरीज और ओटीटी प्लेटफॉर्म की वजह से अब लोगों के मन से स्टार क्रेज कम होने लगेगा. इस वजह से सभी कलाकारों को काम करने का खूब मौका मिलेगा. रणवीर पिछले दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म लूटकेस में एक प्रमुख भूमिका में नजर आए थे.

गुंजन सक्सेना के साथ काम कर चुकी विंग कमांडर ने कहा झूठ फैला रहे करण जौहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी

जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story