एंटरटेनमेंट

Nia Sharma के बोल्ड लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, तस्वीरें हो रही वायरल

Nia Sharma Latest Photoshoot
x

एक्ट्रेस निया शर्मा कोई भी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करती हैं, देखते ही देखते तस्वीरें वायरल होने लगती है

Nia Sharma: टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा कोई भी फोटो सोशल मीडिया में अपलोड करती हैं, देखते ही देखते तस्वीरें वायरल होने लगती है. निया शर्मा का बोल्ड और हॉट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

Nia Sharma : टीवी इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेस की बात होती है तो निया शर्मा का नाम सबसे पहले आता है. हॉट और बोल्ड लुक के चलते निया शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया में जल्द ही वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस भी रोजाना कोई न कोई तस्वीर अपने फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. यूं तो निया हर तरह के ऑउटफिट में लोगों को अपना कायल बना लेती हैं, लेकिन जब बात वाइट ऑउटफिट की आती है तो फिर टीवी इंडस्ट्री की शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हो जो वाइट ऑउटफिट के साथ बोल्ड और हॉट लुक में निया शर्मा को मात दे पाए.

निया शर्मा रील्स के सामने जितनी बोल्ड और हॉट हैं, वे असल जिंदगी में भी वैसी ही हैं. ये हम नहीं बल्कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है. अभिनेत्री का इंस्टाग्राम उनके एक से बढ़कर एक फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है. उनके प्रोफाइल में अधिकांश तस्वीरें ऐसे मिलेंगी, जिनमें वे बोल्ड और हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो भयंकर तरीके से वायरल हो रही हैं. शर्मा की ये तस्वीरें लोगों की रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं.


वाइट ऑउटफिट में बेहद क्यूट नजर आई निया शर्मा

हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में 6 तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे वाइट ऑउटफिट के साथ नजर आ रही हैं. यूं तो निया हर तरह के ऑउटफिट में लोगों को अपना कायल बना लेती हैं, लेकिन जब बात वाइट ऑउटफिट की आती है तो फिर टीवी इंडस्ट्री की शायद ही कोई ऐसी एक्ट्रेस हो जो वाइट ऑउटफिट के साथ बोल्ड और हॉट लुक में निया शर्मा को मात दे पाए.



निया शर्मा की तस्वीरें वायरल

वाइट ऑउटफिट में निया शर्मा काफी क्यूट नजर आ रही हैं. उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. साथ ही तस्वीरों पर फैंस अच्छे खासे लाइक्स और कमैंट्स की बौछार कर रहें हैं. वाइट क्रॉस शोल्डर ऑउटफिट के साथ उन्होंने काला चश्मा पहना है. जिसमें उनकी हॉटनेस और बोल्डनेस देखते ही बनती है.

Next Story