एंटरटेनमेंट

Nia Sharma Hot Photos: ब्रालेस होकर निया शर्मा ने ली ऐसी सेल्फी कि देखने वाले हुए पानी-पानी, तस्वीरें वायरल

nia sharma latest photoshoot
x

nia sharma latest photoshoot

Nia Sharma Hot Photos: टीवी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा की ताजा तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही हैं. इस फोटो में एक्ट्रेस ने हद से ज्यादा झुककर पोज देते हुए दिखीं.

Nia Sharma Bold Look: टीवी इंडस्ट्री में बोल्ड एक्ट्रेस की बात हो तो निया शर्मा का नाम आना लाजमी है. निया जितना कैमरे के सामने बोल्ड नजर आती हैं उससे अधिक बोल्ड और हॉट वे असल जिंदगी में भी हैं. ये बात हम नहीं, निया शर्मा का इंस्टाग्राम अकाउंट कह रहा है. अगर आप एक्ट्रेस निया का इंस्टाग्राम अकाउंट देखेंगे तो उनके प्रोफाइल में अधिकांश तस्वीरें ऐसे मिलेंगी, जिनमें वे बोल्ड और हॉट पोज देते हुए नजर आ रही हैं. हाल ही में अभिनेत्री ने ब्रालेस होकर कुछ ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जो भयंकर तरीके से वायरल हो रही हैं. शर्मा की ये तस्वीरें लोगों की रातों की नींद उड़ाने के लिए काफी हैं. खास बात यह है कि फोटो में निया शर्मा कुछ ज्यादा ही झुककर पोज देते हुए दिख रही हैं.

निया शर्मा ने झुककर दिया पोज

हाल ही में बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma Latest Photoshoot) ने तस्वीरें सोशल मीडिया में फैंस के साथ शेयर की हैं. उनकी इस लेटेस्ट फोटो में वे कैमरा के सामने कुछ ज्यादा ही झुककर पोज देते हुए नजर आ रही हैं. इतना ज्यादा झुक कर उन्होंने तस्वीर क्लिक कराई कि सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. खास बात है कि निया ने क्लीवेज फ्लॉन्ट करते हुए अपनी कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में निया शर्मा का लुक देखकर सोशल मीडिया यूजर पानी-पानी हो रहे हैं.



निया शर्मा का लेदर का ऑफ शोल्डर टॉप

इस सेल्फी में निया शर्मा (Nia Sharma) रेड कलर के लेदर का ऑफ शोल्डर टॉप पहने हुई हैं. इस टॉप को निया ने ब्रालेस होकर पहना है जो उनके लुक को और भी ज्यादा बोल्ड बना रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए निया ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में नजर आईं. इस बोल्ड सेल्फी को निया ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये फोटोज शेयर की तो एक्ट्रेस के लुक को देखकर फैंस चौंक गए और कमेंट सेक्शन फायर वाले आइकन से भर गया.



ब्लैक ऑउटफिट खूब वायरल

इससे पहले निया शर्मा (Nia Sharma) ब्लैक कलर का जालीदार वनपीस पहनकर सामने आई थीं. एक्ट्रेस इस वनपीस में ना केवल ब्रालेट फ्लॉन्ट करती दिखीं बल्कि उनकी अदाएं भी लोगों के दिलों पर छुरियां चला गई थीं.

Next Story