एंटरटेनमेंट

मीका सिंह ने मुम्बई में लगाया लंगर, हजारों लोगों को बांटे फूड पैकेट

Manoj Shukla
10 May 2021 8:44 PM GMT
मीका सिंह ने मुम्बई में लगाया लंगर, हजारों लोगों को बांटे फूड पैकेट
x
Mika Singh put anchor in Mumbai, distributed food packets to thousands : मुम्बई। कोरोना की दूसरी लहर जारी है। आए दिन लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं।

Mika Singh put anchor in Mumbai, distributed food packets to thousands : मुम्बई। कोरोना की दूसरी लहर जारी है। आए दिन लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। सुरक्षा को देखते हुए सरकारें अपने-अपने राज्यों में लाॅकडाउन लगा रखी हैं। लाॅकडाउन के चलते कई लोगों को दो वक्त का खाना बमुश्किल से मिल रहा हैं।

मीका सिंह ने मुम्बई में लगाया लंगर, हजारों लोगों को बांटे फूड पैकेटऐसे में समाज सेवी व बाॅलीवुड सेलीब्रिटी लोगों की मदद करने के लिए आगे आ रहे हैं। मुम्बई में आज बाॅलीवुड सिंगर मीका सिंह ने लंगर लगाया। जहां उन्होंने हजारों की संख्या में लोगों को फूड पैकेट बाटे। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो को मीका सिंह के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

खुद बांटते नजर आए खाना

मीका सिंह के फूड पैकेट बांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। जिसमें सिंगर खुद आटो वाले, बस में सवार यात्रियों एवं रिक्शावालों को खाना बाटते हुए नजर आए। इस दौरान मीका सिंह चेहरे पर माॅस्क एवं हाथों पर ग्लब्स लगाए हुए नजर आए। मीका के साथ उनके कई सहयोगी भी सिंगर का हाथ बटाते हुए नजर आए। खबरों की माने तो मीका सिंह ने पिछले साल भी कोविड-19 के दौरान लोगों की मदद के लिए आगे आए थे। उन्होंने पिछले साल भी हजारों लोगों के खाने की व्यवस्था की थी।

बाॅलीवुड सेलेब्स कर रहे मदद

कोविड-19 महामारी के दौरान में बाॅलीवुड के ढेर सारे दिग्गज अभिनेता अब तक अपनी-अपनी तरफ से मदद के लिए आगे आ चुके हैं। किसी ने आर्थिक रूप से लोगों की मदद की तो किसी ने आॅक्सीजन मशीनें मुहैया कराकर लोगों की मदद की। बाॅलीवुड एक्टर सोनू सूद तो पिछले साल से लगातार लोगों की मदद करते आ रहे हैं। वह अब तक कई तरह से लोगों की मदद कर चुके हैं।

Corona से 35 साल के यूट्यूबर का निधन, PM MODI को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था

Home Isolation रोगियों के लिये वरदान साबित होगा Covid Center : Former Minister and MLA Rewa Rajendra Shukla

Next Story