एंटरटेनमेंट

Corona से 35 साल के यूट्यूबर का निधन, PM MODI को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था

Corona से 35 साल के यूट्यूबर का निधन, PM MODI को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था
x
Corona से 35 साल के यूट्यूबर का निधन, PM MODI  को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था..NEW DELHI : यूट्यूबर राहुल वोहरा (YouTuber Rahul Vohra) का निधन हो गया है। वे 35 साल के थे और कोविड-19 से जूझ रहे थे। मौत से एक दिन पहले तक वे लगातार सरकार से मदद मांगते रहे। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Chief Minister Manish Sisodia) को टैग कर अपनी बेबसी जाहिर करते हुए लिखा था कि अगर उन्हें अच्छे से ट्रीटमेंट मिल जाता तो वे बच सकते थे। राहुल ने यह भी लिखा था कि वे हिम्मत हार चुके हैं, लेकिन वे जल्दी ही अगला जन्म लेंगे और अच्छा काम करेंगे। राहुल के कॉमेडी और मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।

Corona से 35 साल के यूट्यूबर का निधन, PM MODI को टैग कर लिखा था- अच्छा ट्रीटमेंट मिलता तो मैं बच सकता था

NEW DELHI : यूट्यूबर राहुल वोहरा (YouTuber Rahul Vohra) का निधन हो गया है। वे 35 साल के थे और कोविड-19 से जूझ रहे थे। मौत से एक दिन पहले तक वे लगातार सरकार से मदद मांगते रहे। शनिवार को उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM MODI) और दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Chief Minister Manish Sisodia) को टैग कर अपनी बेबसी जाहिर करते हुए लिखा था कि अगर उन्हें अच्छे से ट्रीटमेंट मिल जाता तो वे बच सकते थे। राहुल ने यह भी लिखा था कि वे हिम्मत हार चुके हैं, लेकिन वे जल्दी ही अगला जन्म लेंगे और अच्छा काम करेंगे। राहुल के कॉमेडी और मोटिवेशनल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते थे।

थिएटर डायरेटर ने की राहुल के निधन की पुष्टि

राहुल के निधन की पुष्टि थिएटर डायरेटर अरविंद गौर ने सोशल मीडिया (Social Media) पर की है। रविवार को की गई उनकी पोस्ट के मुताबिक, शनिवार को राहुल को दिल्ली के राजीव गांधी हॉस्पिटल (Rajiv Gandhi Hospital) से द्वारका स्थित आयुष्मान हॉस्पिटल (Ayushman Hospital) में भर्ती कराया गया था, लेकिन बचाने की सभी कोशिश नाकामयाब रहीं।

LIVE: Actress Hema Malini के यहाँ टूटा दुःखों का पहाड़, Coronavirus से इस शख्स की हुई मौत

पत्नी ने कहा था- जल्दी ही ठीक हो जाएंगे राहुल

शनिवार शाम कई सोशल मीडिया (Social Media) पेज पर राहुल के निधन की अफवाह वायरल हुई थी, जिसका खंडन उनकी पत्नी ज्योति तिवारी ने किया था। ज्योति ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि उनके पति के बारे में झूठी खबरें आ रही हैं। वे जल्दी ही ठीक होकर घर लौटेंगे।

Next Story