एंटरटेनमेंट

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 5:49 PM GMT
Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म
x
Kareena Kapoor Hospital Admitted ​​​​​​​: करीना कपूर कभी भी दूसरे बच्चे की मां बन सकती हैं। दूसरी डिलेवरी के लिए वह हाॅस्पिटल में भर्ती हुई हैं। करीना कपूर के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं।

Kareena Kapoor Hospital Admitted : कभी भी दूसरे बच्चे की मां बन सकती हैं। दूसरी डिलेवरी के लिए वह हाॅस्पिटल में भर्ती हुई हैं। करीना कपूर के घर का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में करीना की बहन करिश्मा घर के बाहर नजर आ रही हैं। इस वीडियो को वीरल भैय्यानी ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर किया है।

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

जिसमें उन्होंने बताया कि दूसरी डिलेवरी के लिए करीना कपूर अस्पताल में भर्ती हो गई हैं। वह कभी भी दूसरे बच्चे को जन्म ले सकती हैं। बता दें कि साल 2020 के अगस्त माह में करीना ने इस बात की घोषणा की थी कि वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। इसके बाद ही उन्होंने अपनी जल्द ही अकपमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कम्पलीट की। शूटिंग के बाद वह अपने घर पर ही रही। इस दौरान वह बेबी बम्प को कई बार फ्लांट करती हुई नजर आई।

कभी वह योगा करती दिखी तो कभी वह अपने डाइट को लेकर सुर्खियों में रही। जब भी वह रूटीन चेकअप के लिए हाॅस्पिटल जाती सुर्खियों में आ जाती है। अब एक बार फिर से करीना दूसरी डिलेवरी को लेकर सुर्खियों में हैं। उनके ढेर सारे फैंस जल्द ही यह जानना चाहते हैं कि आखिर कब तक करीना दूसरे बच्चे की मां बन रही हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि करीना कभी भी दूसरे बच्चे की मां बन सकती हैं।

Kareena Kapoor बनी दूसरे बच्चे की मां, ननद सबा ने दिया ऐसे हिंट!

Lut Gaye सांग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, Imran Hashmi की युक्ति थरेजा के साथ दिखी शानदार कमेस्ट्री

Big News: WhatsApp को बंद करने जा रही Modi सरकार, पढ़ ले जरूरी खबर नहीं होगा सिर्फ पछतावा...

Next Story