Bollywood/Abhishek_aishwarya.jpg

Abhishek Bachchan की शुरूआत से ही Aishwarya Rai थी क्रश, बाॅबी देओल की वजह से हुई थी पहली मुलाकात

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
22 Apr 2021

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बाॅलीवुड के पाॅवर कपल हैं। यह सितारे अक्सर अपनी एक्टिविटी को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। बीते दिनों अभिषेक एवं ऐश्वर्या ने अपनी शादी की 14वीं साल गिरह सेलीब्रेट की। इस मौके पर उनकी लव लाइफ से जुड़े कई किस्से सुर्खियों में रहे। ऐसा ही एक किस्सा अभिषेक की पहली मुलाकात का था। जिसे अभिषेक ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान बयां किया था।

ऐश से बाॅबी ने कराई मुलाकात

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) से पहली मुलाकात बाॅवी देओल की वजह से हुई थी। उस वक्त बाॅबी किसी फिल्म की शूटिंग स्वीटजरलैण्ड में कर रहे थे। मैं भी उन दिनों स्वीटजरलैण्ड फिल्म की लोकेशन सेट करने के लिए गया हुआ था। लिहाजा बाॅबी से मेरी अच्छी दोस्ती थी। जब बाॅबी को पता चला कि मैं यहां हूं तो उसने मुझे काॅल किया और डिनर पर मिलने को कहा। 

ऐश्वर्या थी क्रश

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से जब यह सवाल पूछा गया कि उस समय ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) क्या उनकी क्रश थी। तो एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि वो भला किसकी क्रश नहीं होगी। 

Abhishek Bachchan की शुरूआत से ही Aishwarya Rai थी क्रश, बाॅबी देओल की वजह से हुई थी पहली मुलाकात2007 में की थी शादी

अभिषेक (Abhishek Bachchan) एवं ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) ने साथ में कई फिल्में की है। फिल्म के दौरान ही नकली अंगूठी देकर अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज किया था। दोनों सितारे पहली बार फिल्म ढाई अक्षर प्रेम में साथ नजर आए। यहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्रेम में बदल गई। लिहाजा 20 अप्रैल 2007 में दोनों ने शादी कर ली। बाॅलीवुड के इस पावर कपल के दुनियाभर में लोग दीवाने हैं। इन लव स्टोरी को हर कोई जानना चाहता हैं। ऐश अब जहां फिल्मों में कम नजर आती हैं, तो वहीं अभिषेक की हाल ही में बिग बुल फिल्म रिलीज हुई थी। 

Salman Khan के फैंस का इंतजार खत्म, फिल्म Radhe का टीजर रिलीज, जर्बदस्त एक्शन करते दिखे सलमान

कोरोना के बीच वेकेशन पर निकले सेलेब्स पर भड़की श्रुति हसन, कह दी यह बड़ी बात

SIGN UP FOR A NEWSLETTER