Bollywood/meenakshi sheshadri.jpg

शूटिंग के दौरान जब Meenakshi Sheshadri पर टूट पड़ा था एक फैंस करने लगा था जर्बदस्ती किस, फिर...

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
25 Apr 2021

मीनाक्षी शेषाद्री (Meenakshi Sheshadri) 90 की दशक की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार थी। उन्होंने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। मीनाक्षी को सबसे ज्यादा पाॅपुलरटी फिल्म दामिनी के लिए मिली। आज मीनाक्षी फिल्मी दुनिया से एकदम दूर हैं। अब वह कहा है फिलहाल इसकी जानकारी नहीं है। लेकिन एक्ट्रेस को लेकर एक किस्सा इस समय जमकर सुर्खियों में हैं। जो कि फिल्म की शूटिंग से जुड़ा है। तो चलिए जानते हैं क्या है वह किस्सा।

शूटिंग के दौरान जब Meenakshi Sheshadri पर टूट पड़ा था एक फैंस करने लगा था जर्बदस्ती किस, फिर...यह किस्सा साल 1989 का है। जब मीनाषी (Meenakshi Sheshadri) फिल्म ‘नाचे नागिन गली-गली की शूटिंग कर रही थी। यह शूटिंग जूही स्थित एक बंगले की जा रही थी। इस फिल्म का गाना जैसे ही शूट हुआ तो मीनाक्षी मेकअप रूम की तरफ जाने लगी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इसी दौरान एक लड़का बड़ी तेजी से मीनाक्षी की तरफ बढ़ा। जब तक मीनाक्षी कुछ समझ पाती वह एक्ट्रेस को अपनी बाहो में लेकर किस करने लगा। सेट पर मौजूद अन्य लोग भी कुछ समझ नहीं पाए।

मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) के साथ घटी इस अचानक घटना से एक्ट्रेस हैरान रह गई। वह बचाव में खुद को छुड़ाती हुई आगबबूला हो गई। वह उस लड़के को फटाफट दो-चार थप्पड़ रसीद कर दिए। जब मीनाक्षी युवक को थप्पड़ लगा रही थी तो सेट में मौजूद लोगों को भी यह समझते देर नहीं लगी कि कुछ गड़बड़ है। लिहाजा वह भी एक्ट्रेस के पास जा पहुंचे और उस लड़को उनसे दूर करते हुए उसकी जमकर पिटाई की। बाद में सेट लोगों ने पुलिस को बुलाकर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

शूटिंग के दौरान जब Meenakshi Sheshadri पर टूट पड़ा था एक फैंस करने लगा था जर्बदस्ती किस, फिर...कौन था वह लड़का

पुलिस ने जब उस युवक को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह लड़का बनारस का था। वह मीनाक्षी (Meenakshi Sheshadri) का बहुत बड़ा फैन था। शूटिंग के दौरान वह एक्ट्रेस को देखकर खूद पर काबू नहीं कर पाया और यह शर्मनाक हरकत कर डाला। हालांकि बाद में मीनाक्षी की मां ने उस लड़के पर किसी भी तरह का केस नहीं किया। जिसके कारण लड़को को पुलिस ने समझा-बुझाकर छोड़ दिया।

Bollywood : रिजेक्ट करती रही नताशा पर हिम्मत नही हारे वरूण, फिर दोनों ने पहनाई वरमाला

कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए फिर अक्षय कुमार आए आगे, दान किए 1 करोड़ रूपए- Bollywood News in Hindi

SIGN UP FOR A NEWSLETTER