2021/03/vorun 3.jpg

Bollywood : रिजेक्ट करती रही नताशा पर हिम्मत नही हारे वरूण, फिर दोनों ने पहनाई वरमाला

RewaRiyasat.Com
Viresh Singh Baghel
25 Apr 2021

बॉलीवुड (Bollywood) :  वरूण धवन 34 वर्ष के हो गये और 24 अप्रैल को उन्होने अपना जन्मदिन भी मनाया है। फिल्मों में नटखट रोल करने वाले वरूण धवन 28 वर्ष की नताशा दलाल से जनवरी माह में विवाह किया था। इसके पहले उन्होने एक कार्यक्रम के दौरान अपने और नताशा दलाल की दिलचस्प लव स्टोरी का खुलासा कर चुके है।

वरूण की जुबानी, मैं नताशा से पहली बार छटवीं क्लास में मिला था। तब हम एक-दूसरे को डेट नहीं करते थे, हम दोनों 12 वीं तक एक-दूसरे के काफी करीबी दोस्त थे। मुझे आज भी याद हैं हम दोनों मानेकजी कूपर स्कूल में थे। वो येलो हाउस में और मैं रेड हाउस में था। 

नताशा की मस्तनी चाल देख दीवाने हो गये थे वरूण 

वरूण ने बताया था कि लंच के दौरान कैंटीन में जब वो चलते हुए मेरे सामने आई, तब देखते ही मुझे उससे प्यार हो गया था। हालांकि उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट किया था, लेकिन मैंने हिम्मत नहीं हारी। इसके बाद दोनों सालों तक रिलेशनशिप में रहे और फिर आखिरकार 24 जनवरी 2021 को दोनों ने शादी कर ली।

 

मुंबई में हुआ था जन्म

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन जन्म 24 अप्रैल ,1987 को मुंबई में हुआ था। वरुण मशहूर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं। वरुण ने नॉटिंघम यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी करने के बाद करन जौहर के साथ फिल्म ’माई नेम इज खान’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया था।

SIGN UP FOR A NEWSLETTER