2021/04/Disha_patani1.jpg

दिशा पटानी का खुलासा, स्कूल और काॅलेज लाइफ में नहीं मिले एक भी प्रपोजल

RewaRiyasat.Com
Suyash Dubey
20 Apr 2021

Disha patani School time story : दिशा पटानी इन दिनों वेकेशन इंज्वाॅय करने मालदीव पहुंची हैं। उनके साथ टाइगर श्राफ भी मालदीव पहुंचे हैं। बीते दिनों दोनों सितारों की मुम्बई ऐयरपोर्ट से एक तस्वीर भी वायरल हुई थी। यह दूसरा मौका है जब दिशा पटानी मालदीव पहुंची हैं। मालदीव रवाना होने से पहले दिशा पटानी (Disha Patani) ने बीते दिनों एक तस्वीर शेयर की थी।

दिशा पटानी का खुलासा, स्कूल और काॅलेज लाइफ में नहीं मिले एक भी प्रपोजल, उन थी टाॅमबाॅयतस्वीर शेयर करके वह मालदीव वेकेशन को मिस करती हुई नजर आई थी। लिहाजा अब वह दोबारा मालदीव में वेकेशन इंज्वाॅय कर रही है। ऐसे में दिशा पटानी (Disha Patani) का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में बना हुआ हैं। जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने सालभर पहले मलंग फिल्म के प्रमोशन के दौरान किया था। दरअसल इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब एक्ट्रेस से यह पूछा गया कि आपने काॅलेज एवं स्कूल लाइन में कितने लोगों के दिल तोड़े है। तो इस पर दिशा पटानी ने सनसनीखेल खुलासा किया।

दिशा (Disha Patani) ने कहा कि मैं स्कूल एवं काॅलेज लाइफ के दौरान टाॅमबाॅय थी। मुझे इस दौरान किसी ने प्रपोज नहीं किया। लिहाजा उन्होंने किसी के दिल नहीं तोड़ी हैं। दिशा का यह बयान उन दिनों जमकर सुर्खियों था। दिशा कहती है कि मेरे पापा पुलिस में थे। लिहाजा मैं स्कूल और स्कूल से सीधे घर जाती थी। इसके अलावा मैं कभी भी बेफालतू नहीं घूमती थी।

टाइगर को कर रही हैं डेट

दिशा पटानी (Disha Patani) को स्कूल एवं काॅलेज लाइफ में भले ही किसी ने प्रपोज न किया हो। लेकिन इस समय वह टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। दिशा अक्सर टाइगर श्राफ के साथ स्पाॅट की जाती हैं।

दिशा पटानी का खुलासा, स्कूल और काॅलेज लाइफ में नहीं मिले एक भी प्रपोजल, उन थी टाॅमबाॅयहालांकि दोनों सितारों ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है कि दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं और डेट करते हैं। दिशा (Disha Patani) एवं टाइगर दोनों का अक्सर एक-दूसरे का अच्छा दोस्त ही बताते हैं। बहरहाल इन दिनों दोनों सितारों मालदीव में हैं। जहां से दिशा की कई तस्वीरें अब तक सामने आ चुकी हैं। तो वहीं टाइगर की अभी एक भी तस्वीरें मालदीव से सामने नहीं आई है। 

 

शाहिद कपूर को पहली बार देखकर डर गए थे मीरा राजपूत के पिता, कहा- हे भगवान मेरी बेटी इससे करेगी शादी!

जब पूनम ढिल्लो ने पति को सबक सिखाने किया था एक्स्ट्रा मटेरियल अफेयर, फिर क्या हुआ जानिए

SIGN UP FOR A NEWSLETTER