2021/04/Shahid_mira.jpg

शाहिद कपूर को पहली बार देखकर डर गए थे मीरा राजपूत के पिता, कहा- हे भगवान मेरी बेटी इससे करेगी शादी!

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
20 Apr 2021

Bollywood Star Shahid Kapoor and Mira Rajput Love Story : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) एवं मीरा राजपूत (Mira Rajput) बाॅलीवुड के सबसे क्यूट कपल में से एक हैं। यह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी एक्टिविटी को लेकर छाए रहते हैं। मीरा राजपूत किसी फिल्मी बैकग्राउण्ड से नहीं हैं और न ही वह अभिनय की दुनिया से। बावजूद उनकी पाॅपुलरटी किसी एक्ट्रेस कम नहीं हैं। शाहिद एवं मीरा की शादी को एक लम्बा वक्त बीत चुका हैं।

शाहिद कपूर को पहली बार देखकर डर गए थे मीरा राजपूत के पिता, कहा- हे भगवान मेरी बेटी इससे करेगी शादी!इस शादी से इन्हें दो बच्चे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली बार जब शाहिद मीरा राजपूत से मिलने उनके घर पहुंचे तो मीरा के पापा शाहिद को देखकर डर गए थे। शाहिद (Shahid Kapoor) को पहली ही नजर में देखकर उनकी जुबान से सहज ही यह बात निकली थी कि हे भगवान! मेरी बेटी इससे शादी करेगी। मीरा के पिता ने ऐसा क्यों कहा था, इसके पीछे क्या वजह थी। क्या बाॅलीवुड फिल्मों में राज करने वाले शाहिद कपूर का लुक इतना बुरा था। चलिए जानते हैं।

इस वजह से डर गए थे मीरा राजपूत के पिता

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वह पहली बार मीरा राजपूत (Mira Rajput) से मिलने दिल्ली स्थित उनके फार्म हाउस पहुंचे तो मीरा के पिता ने हमारा स्वागत करने के लिए दरवाजा खोला। वह पहली ही नजर में मुझे देखकर हैरान रह गए। वह मेरा लुक देखकर डर गए थे। उनके मन ही मन में यह ख्याल आ गया कि हे भगवान! मेरी बेटी इससे शादी करेंगी। शाहिद बताते है यह सब उनके लुक की वजह से हुआ था। शाहिद बताते हैं कि उस समय मैं उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग कर रहा था। लिहाजा मेरे बढ़े बाल, शरीर में टैटू, पोनीटेल वीयर्ड शूज पहने हुए था। उस समय मेरा लुक काफी डरावना था। जिसे देखकर हर लड़की का पिता थोड़ असहज महसूस करेगा। 

शादी के लिए तैयार नहीं थी मीरा

रिपोर्ट्स की माने तो शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी के लिए कभी मीरा राजपूत (Mira Rajput) तैयार नहीं थी। इसके पीछे प्रमुख वजह थी उम्र में काफी फासला होना। शाहिद से शादी के लिए मीरा को राजी उनकी बड़ी बहन ने किया था। शाहिद ने भी इस शादी के लिए काफी मेहनत की थी। एक इंटरव्यू में शाहिद ने बताया था कि वह और मीरा कभी डेट पर नहीं गए। एक-दो ही मुलाकातों में बात शादी तक पहुंच गई और हमने शादी कर ली।

शाहिद कपूर को पहली बार देखकर डर गए थे मीरा राजपूत के पिता, कहा- हे भगवान मेरी बेटी इससे करेगी शादी!इस फिल्म में आएंगे नजर

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) हाल ही में फिल्म जर्सी की शूटिंग पूरी की हैं। यह फिल्म इसी साल रिलीज होनी थी। लेकिन कोविड-19 के कारण अब शायद ही यह फिल्म इस साल रिलीज हो। क्योंकि जिन फिल्मों की भी रिलीज डेट सामने आ चुकी थी सभी फिलहाल कैसिंल हो चुकी हैं। ऐसे में जब कोविड-19 का कहर कम होगा तभी शायद फिल्मों के रिलीज का सिलसिला एक बार फिर से शुरू हो। 

जब शादीशुदा होने के बावजूद इस एक्ट्रेस पर दिल हार बैठे थे रवि किशन, पत्नी ने ऐसे मचाया हंगामा

कभी इस क्रिकेटर के प्यार में दीवानी थी सैफ की एक्स वाइफ अमृता सिंह, छोटी से बात पर बन गई थी दूरियां

SIGN UP FOR A NEWSLETTER