Bollywood/movie.jpg

भूल-भुलैया 2 की जल्द शूटिंग होगी शुरू, प्रतीब बब्बर ने लिखाया सीने में मां का नाम

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
28 Apr 2021

भूल-भुलैया 2 फिल्म की शूटिंग मई के दूसरे एवं तीसरे सप्ताह में शुरू की जा सकती हैं। ऐसी खबरे सामने आ रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो भूल-भुलैया 2 फिल्म की शूटिंग साल 2020 में ही होनी थी। लेकिन कोरोना के चलते यह नहीं हो सकी। मेकर्स ने भूल-भुलैया को लेकर साल 2021 के शुरूआत में शेड्यूल तय किया था कि फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे।

भूल-भुलैया 2 की जल्द शूटिंग होगी शुरू, प्रतीब बब्बर ने लिखाया सीने में मां का नामलेकिन तब्बू की वजह से यह फिल्म शूट नहीं हो सकी। फिर कार्तिक आर्यन कोरोना पाॅजिटिव हो गए। लिहाजा फिल्म शूटिंग की धीरे-धीरे डेट आगे बढ़ती गई। अब खबर सामने आ रही है। मेकर्स एक बार फिर से मई के दूसरे व तीसरे सप्ताह में फिल्म की शूटिंग मुम्बई में ही शुरू कर सकते हैं। बता दें कि भूल-भुलैया2 फिल्म एक सीक्वेल मूवी है।

जिसे निर्देशित अनीस बज्मी कर रहे हैं। जबकि फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी एवं तब्बू अहम किरदार में नजर आएंगे। भूल-भुलैया फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। जिसमें परेश रावल, अक्षय कुमार, राजपाल यादव, अमीषा पटेल, विद्या बालन जैसे कई सितारे नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था। 

प्रतीक ने सीने में लिखाया मां का नाम

एक्टर प्रतीक बब्बर ने सोशल मीडिया में अपनी एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें उन्होंने सीने में अपनी मां स्मिता पाटिल के नाम का टैटू बनवाया है। जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में प्रतीक ने मां का डेट आॅफ बर्थ भी लिखवाया है। एक्टर की यह तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। हर कोई उनकी इस तस्वीर को देखकर तारीफ कर रहा है। बता दें कि प्रतीक बब्बर दिग्गज अभिनेता राज बब्बर एवं स्मिता पाटिल के बेटे हैं। 

अक्षय कुमार व ट्वींकल ने कोरोना पीड़ितों की फिर की मदद, दिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

यूजर ने तापसी पन्नू पर किया भद्दा कमेंट तो भड़की एक्ट्रेस यूं लगाई तलाड़

SIGN UP FOR A NEWSLETTER