Bollywood/Ak1.jpg

अक्षय कुमार व ट्वींकल ने कोरोना पीड़ितों की फिर की मदद, दिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
28 Apr 2021

मुम्बई। बाॅलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार एवं उनकी पत्नी ट्वींकल खन्ना फिर से कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए आगे हैं। ट्वींकल ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 100 कंसंट्रेटर मशीन दान में दिए है। इस समय पूरा देश जहां मुश्किल हालातों से गुजर रहा है। वहीं बाॅलीवुड के सितारे इन हालातों से उबरने इस मुश्किल वक्त में अपनी तरफ से मदद की पूरी तरह से कोशिश कर रहे हैं।

अक्षय कुमार व ट्वींकल ने कोरोना पीड़ितों की फिर की मदद, दिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन

इसी क्रम में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन दान में देने की बात ट्वींकल खन्ना ने अपने ट्वीट में कही हैं। इससे पहले अक्षय कुमार 1 करोड़ रूपए गौतम गंभीर फाउंडेशन में कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दे चुके हैं। 

ट्वींकल ने ट्वीट में लिखी यह बात

एक्ट्रेस ट्वींकल खन्ना ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि मुझे ऐसे स्वयं सेवी संस्था की तलाश है जो रजिस्टर्ड और पूरी तरह से सही है। क्योंकि मैं 100 आॅक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए देना चाहती हूं। ये मशीन रजिस्टर्ड संस्था के पास डायरेक्ट यूके से पहुंच जाएगी। जो भी ऐसी संस्था है वो मुझसे संपर्क करें। 

1 करोड़ अक्षय कुमार ने दिए

अक्षय कुमार भी कोरोना पीड़ितों की मदद में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पिछले साल उन्होंने पीएम केयर फण्ड में 25 करोड़ कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए दिए थे। इसके अलावा उन्होंने कई तरह से लोगों की मदद की थी। तो वहीं कोरोना की दूसरी लहर यानी कि साल 2021 में भी अक्षय कुमार कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए 1 करोड़ रूपए गौतम गंभीर फाउंडेशन को दे चुके हैं। जिसकी जानकारी गौतम ने खुद एक ट्वीट के जरिए दी थी। साथ ही गौतम ने अक्षय को इस नेकदिल कार्य के लिए धन्यवाद भी दिया था। 

 

एक्ट्रेस काजोल के ऊपर भड़के यूजर्स, कहा- लोग भूँख से मर रहे है और तुम लोगो के साथ मजाक कर रही हो, हद कर दी तुमने..

जब Meenakshi Sheshadri को किस करने दौड़ा पड़ा फैंस, फिर एक्ट्रेस ने ऐसे सिखाया सबक- Bollywood Kisse in Hindi

SIGN UP FOR A NEWSLETTER