Bollywood/REKHA_SALMAN.jpg

ऐश्वर्या, कैटरीना नहीं रेखा से शादी करना चाहते थे सलमान खान, रेखा के प्यार में पागल होकर रोज करते थे पीछा, फिर...

RewaRiyasat.Com
Shashank Dwivedi
22 Apr 2021

ऐश्वर्या, कैटरीना नहीं रेखा से शादी करना चाहते थे सलमान खान, रेखा के प्यार में पागल होकर रोज करते थे पीछा, फिर...

BOLLYOOOD NEWS IN HINDI : बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान (SALMAN KHAN) के किस्से अक्सर आपने सुने होंगे। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा सुनाने जा रहे है जिसमे मशहूर एक्टर सलमान खान बॉलीवुड एक्ट्रेस रूप की रानी यानि रेखा (REKHA) से जुडा हुआ है. 

बता दे की रेखा के चाहने वालो की संख्या लाखो में है. 65 साल से ज्यादा की उम्र के बाद भी आज रेखा जवानो और बुजुर्गो के दिलो में राज करती है. रेखा के लव अफेयर्स के बारे में बात करे तो वैसे रेखा का नाम कई एक्टर से जुड़ा लेकिन शादी की बात करे तो रेखा ने किसी एक्टर से शादी न कर एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी. हलाकि रेखा अपने पति के साथ ज्यादा समय तक नहीं रह सकी और इनके पति ने आत्महत्या कर ली. पति के आत्महत्या के बाद रेखा के ऊपर कई तरह के संगीन आरोप भी लगे थे. बहरहाल इसके बाद रेखा ने कभी शादी नहीं की और आज तक वो कुंवारी है. 

कोरोना के बीच वेकेशन पर निकले सेलेब्स पर भड़की श्रुति हसन, कह दी यह बड़ी बात

एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर खुलासा किया की सलमान खान उनका पीछा किया करते थे. यही नहीं वो उनके लिए योगा क्लास तक पहुंच जाते थे. रेखा ने बताया की सलमान उनके पडोसी थे. और मेरे बाहर निकलते ही सलमान पीछा करना शुरू कर देते थे. वही सलमान खान ने भी इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया की वो रेखा के लिए एक दम पागल थे. उनसे शादी करना चाहते थे. सलमान ने ये भी कहा की आज तक वो कुंवारे है. रेखा की वजह से उन्होंने किसी से शादी नहीं की. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान का नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा था. जिसमे कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या रॉय, संगीता बिजलानी, सोमी अली (Katrina Kaif, Aishwarya Roi, Sangeeta Bijlani, Somi Ali) सहित कई एक्ट्रेस थी. सलमान की शादी की बात करे तो सलमान खान और एक्ट्रेस संगीता बिजलानी एक दूसरे से बहुत प्यार  करते थे. बता दे की संगीता बिजलानी उस दौर की फेमस एक्ट्रेस थी. यही नहीं सलमान खान ने शादी का कार्ड भी छपवा लिया था. इस दौरान सलमान एक दोस्त ने खुलासा करते हुए बताया था की कार्ड  छपने के बाद संगीता को गलत फैमी हो गई. मुझे किसी और लड़की के साथ देख उन्होंने शादी करने से इंकार कर दिया। इस बात को खुद सलमान खान ने स्वीकार किया है. 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER