एंटरटेनमेंट

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप....
x
ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप....मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood)

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप….

मुंबई: बॉलीवुड (Bollywood) में भाईजान के नाम से मशहूर सलमान खान (Salman Khan) ने अभी हाल ही में अपना 55वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कोरोनाकाल के इस मौके पर आज हम आपको सलमान खान और ऐश्वर्या रॉय (Aishwarya Rai) के बारे में कुछ छुपी हुई चीजें बताने जा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान का जन्म 27 दिसंबर 1965 को मध्यप्रदेश के इंदौर (Indore) जिले में हुआ था। छोटे से परिवार में जन्मे सलमान ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी जगह बना ली। हमेशा विवादों से घिरे सलमान का अफेयर वैसे तो कई एक्ट्रेस रहा लेकिन सबसे ज्यादा मशहूर ऐश्वर्या और सलमान का विवाद रहा ।

एक न्यूज़ पोर्टल ने ऐश्वर्या राय और सलमान के निजी जिंदगी पर लिखते हुए कहा कि ऐश्वर्या और सलमान एक दूसरे के प्यार में पागल थे. वही ऐश्वर्या सलमान को उनके फैमिली से दूर रखना चाहती थी और कहती थी अगर तुमने ऐसा नहीं किया तो मैं तुम्हें छोड़ दूंगी।

पैसो की वजह से अपने बड़े भाई बोनी कपूर से भिड़ गए थे अनिल कपूर, वजह थी श्रीदेवी…

ऐश्वर्या राय और सलमान के अफेयर की चर्चा बॉलीवुड में तिनके की तरह फैली हुई थी. इसी बीच ऐश्वर्या राय ने सलमान खान के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्होंने मुझे कई बार मारा है और किसी से बात करने पर मुझे जान से मारने की धमकी देते थे. वहीं सलमान ने इस आरोप को नकारते हुए कहा कि किसी के कह देने पर आरोप सिद्ध नहीं हो जाता है।

ऐश्वर्या रॉय चाहती थी सलमान खान छोड़ दे अपनी फैमली, भाइयो पर पैसे खर्च न करे, जब ऐसा न हुआ तो मचा था हड़कंप....

सूत्रों के मुताबिक सलमान खान अपनी फैमिली को ज्यादा तवज्जो देते थे और वह अपने भाई के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहते थे. इसी बीच ऐश्वर्या के रिलेशन में आने के बाद उनके और छोटे भाइयों के बीच छोटे-मोटे झगड़े होने भी लगे। वही ऐश्वर्या ने कहा कि तुम अपने छोटे भाइयों के प्रोजेक्ट में पैसे मत लगाओ और अपनी फैमिली को छोड़कर मेरे पास रहो लेकिन सलमान ऐसा नहीं चाहते थे और ना ही ऐश्वर्या से रिश्ता तोड़ना चाहते थे।

हालांकि इस बात का आज तक पता नहीं चल पाया कि दोनों के बीच ब्रेकअप की मेन वजह क्या थी. वही ऐश्वर्या ने खुद बताया कि सलमान से ब्रेकअप की वजह है सलमान का बिहेवियर और गुस्सा। ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि सलमान ने उन्हें फोन कर धमकी भी दी और बेवकूफी भरे बातें भी करते थे। ऐश्वर्या यहां नहीं रुकी उन्होंने कहा कि मेरे को स्टार को सलमान मानने तक पहुंच जाते थे यहां तक कि वह मुझ पर बहुत ज्यादा शक करते थे।

आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म ‘छिछोरे’, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story