एंटरटेनमेंट

आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म 'छिछोरे', भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म छिछोरे, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह..
x
आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म छिछोरे, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह.. बॉलीबुड। फिल्म छिछोरे को आईफा आवार्ड के लिये चयनित किया गया

आईफा आवार्ड के लिये चुनी गई फिल्म छिछोरे, भावुक हुई श्रद्धा कपूर, यह है बड़ी वजह

बॉलीबुड। फिल्म छिछोरे को आईफा आवार्ड के लिये चयनित किया गया। यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की यह आखिरी फिल्म है और हाल ही में 51वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में स्क्रीनिंग के लिए चुना गया। यह आवार्ड कार्यक्रम 16 से 24 जनवरी के बीच गोवा में होगा।

यह भी पढ़े : डायरेक्टर ने सलमान खान को कहा जबरन Kiss करो, फिर सलमान ने जो किया वो कर देगा हैरान..

भावुक हुई श्रद्धा कपूर

फिल्म के इस अचीवमेंट पर सुशांत के साथ एक्ट्रेस रहीं श्रद्धा कपूर भावुक हो गईं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फिल्म श्रद्धा के दिल के काफी बेहद करीब है।
बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा है, “श्रद्धा खुश हैं, क्योंकि यह उनके एक्टिंग की खूबसूरत याद है और उन्हें दोबारा देखने का मौका मिलेगा। वही सुशांत की कंमी को लेकर इमोशनल है कि फिल्म की कास्ट के साथ इस लम्हे को सेलिब्रेट करने के लिए वे मौजूद नहीं होंगे।

Amazon Best Deals :

यह भी पढ़े : जब अभिषेक एवं ऐश्वर्या का होता है झगड़ा, तो सबसे पहले कौन बोलता है साॅरी, एक्ट्रेस ने खोला राज

फिल्म पर एक नजर

नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी छिछोरे फिल्म में सुशांत और श्रद्धा ने पति-पत्नी की भूमिका निभाई थी। फिल्म की कहानी दोनों के बेटे के सुसाइड अटेंप्ट से शुरू होती है, जो फ्लैशबैक में उनकी कॉलेज लाइफ के बारे में बताती है। फिल्म में वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी, तुषार पांडे और प्रतीक बब्बर ने अहम भूमिका निभाई थी।

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story