एंटरटेनमेंट

अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!

Aaryan Dwivedi
18 Feb 2021 10:27 PM GMT
अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!
x
After Anushka Sharma, Jyotishacharya predicts for Kareena Kapoor: करीना Kapoor दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। वह डिलेवरी के लिए हाॅस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं। हाॅस्पिटल में एडमिट होने से पहले करीना ने सोशल मीडिया में

After Anushka Sharma, Jyotishacharya predicts for Kareena Kapoor: करीना Kapoor दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। वह डिलेवरी के लिए हाॅस्पिटल में एडमिट हो चुकी हैं। हाॅस्पिटल में एडमिट होने से पहले करीना ने सोशल मीडिया में कुछ तस्वीरें वायरल की थी। ये तस्वीरें बेबी को आए गिफ्टस की थी। माना जा रहा है कि करीना किसी भी समय दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। ऐसे में अब यह कयास लगाए जा रहे है कि इस बार करीना बेटे को जन्म देगी या फिर बेटी।

अनुष्का शर्मा के बाद Kareena Kapoor के लिए ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी, जानिए बेटा होगा यह बेटी!

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक ज्योतिषाचार्य ने करीना किसे जन्म देंगी उसके लिए भविष्यवाणी की हैं। खबरों की माने तो यह वहीं ज्योतिषाचार्य है जिन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए भी भविष्यवाणी की थी। उन्होंने बताया था कि अनुष्का को बेटी होगी। लिहाजा अनुष्का ने एक बेटी को ही जन्म दिया। तो इसी तरह अब ज्योतिषाचार्य ने करीना को लेकर अपनी भविष्यवाणी की हैं।

Siddharth Malhotra के घर जाते स्पाॅट हुई कियारा आडवाणी, वीडियो हुआ वायरल

खबरों की मनाने तो ज्योतिषाचार्य ने बताया है कि करीना कपूर इस बार बेटी को जन्म देंगी। ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि उक्त ज्योतिषाचार्य की भविष्यवाणी कितना सटीक बैठती हैं। करीना बेटे को जन्म देती हैं या फिर बेटी। बता दें कि करीना कपूर बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। ऐसे में उनके दुनियाभर में फैंस है। सभी फैंस यह जानने को बेताब है कि करीना कब दूसरे बच्चे को जन्म देगी। करीना ने अगस्त 2020 में अपनी दूसरे प्रेग्नेंसी की खबर अपने फैंस के बीच साझा की थी।

Kareena Kapoor Admit Hospital : कभी भी दे सकती है दूसरे बेवी का जन्म

तब से वह अपने प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियों में रही। कभी वह टहलते हुए स्पाॅट की गई तो कभी योगा करते हुए। कभी डाइट को लेकर वह सुर्खियों में रही तो कभी अपने बेबी बम्प को लेकर हैं। ऐसे में अब खबरें यह आ रही है कि करीना किसी भी समय दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। करीना के पति सैफ की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस वीडियो में वह वह बेबी के कुछ सामान हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं। सैफ का यह वीडियो जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं।

Kareena Kapoor Hospital Admitted : हुई अस्पताल में भर्ती, कभी भी दे सकती है दूसरे बच्चे को जन्म

Kareena Kapoor बनी दूसरे बच्चे की मां, ननद सबा ने दिया ऐसे हिंट!

Lut Gaye सांग यूट्यूब पर मचा रहा धमाल, Imran Hashmi की युक्ति थरेजा के साथ दिखी शानदार कमेस्ट्री

Next Story