एंटरटेनमेंट

मैरून कलर के गाउन में धमाल मचा रही एक्ट्रेस Urvashi Rautela, बिखेरा हुश्न का जलवा

मैरून कलर के गाउन में धमाल मचा रही एक्ट्रेस Urvashi Rautela, बिखेरा हुश्न का जलवा
x
Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. उर्वशी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को इंस्टग्राम में डालकर चर्चे में बनी रहती है. अभी हाला ही में फिर से उर्वशी ने मैरून कलर के गाउन में फोटो डालकर धमाल मचा दिया। 

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है. उर्वशी अक्सर अपनी फोटो और वीडियो को इंस्टग्राम में डालकर चर्चे में बनी रहती है. अभी हाला ही में फिर से उर्वशी ने मैरून कलर के गाउन में फोटो डालकर धमाल मचा दिया।

मैरून ड्रेस में उर्वशी किसी महारानी से कम नहीं लग रही है. तस्वीर देख आप खुद सोच में पड़ जाएंगे की भगवान् ने उर्वशी को इतनी खूबसूरती क्यों दी.

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते रिमी सेन ने किया काफी संघर्ष, कहा-मजबूरी में बन गई थी नोट छापने की मशीन

उर्वशी के इस लुक को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे है. यहाँ तक की कई फैंस ने ये भी कह डाला की आपसे मिलने के लिए मुझे बस एक मौका चाहिए।

मैरून कलर के ड्रेस के साथ उर्वशी ने हाँथ में मैचिंग रिंग भी पहनी है. जो उनकी सुंदरता को निखार रही है.

हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले उर्वशी ने कई बार इंस्टाग्राम में कहर ढाया है. आपको बता दे की एक बार उर्वशी ने प्रिंसेस का गाउन पहना था जिसकी कीमत लगभग 50 लाख से भी ज्यादा थी.

Next Story