2021/03/Rimi_sen_actress.jpg

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते रिमी सेन ने किया काफी संघर्ष, कहा-मजबूरी में बन गई थी नोट छापने की मशीन

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
31 Mar 2021

रिमी सेन (Rimi Sen) बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस हैं। वह अब तक हेरा फेरी, गोलमाल, हंगामा जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रिमी ने बताया कि वह परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण काफी संघर्ष एवं मेहनत किया हैं। परिवार की स्थिति ठीक न होने के चलते एक समय वह नोट छापने की मशीन बन गई थी। वह आज जिस मुकाम पर उसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की हैं। 

परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक न होने के चलते रिमी सेन ने किया काफी संघर्ष, कहा-मजबूरी में बन गई थी नोट छापने की मशीन

खेलने की उम्र किया काम

रिमी ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब बच्चों की खेलने की उम्र होती है तब वह काम कर रही थी। यह सब उन्होंने मजबूरी में और अपने परिवार की आर्थिक स्थिति को देखते हुए किया। मैं परिवार के लिए काफी मेहनत की हूं। एक समय मैं तो नोट छापने की मशीन तक बन गई थी। जिंदगी में काफी मेहनत करने के बाद इस मुकाम तक पहुंची हूं। जहां आज अपनी लाइफ आसानी से जी सकती हूं।

कैमरे के पीछे काम करना पसंद

रिमी सेन कहती है कि मेकअप कराना एवं पैपराजी से तस्वीरें खिंचवाने के बजाय कैमरे के पीछे काम करना पसंद करती हूं। मेरे पास फिलहाल कई प्रोजेक्ट हैं। जिसकी घोषणा में जल्द करूंगी। बता दें कि रिमी सेन काफी लम्बे समय से फिल्मों से दूर थी। अब वह एक बार फिर से इस क्षेत्र में सक्रिय होने वाली हैं और जल्द ही कई प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं। जिसका हिंट खुद एक्ट्रेस ने दिया है।
 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER