एंटरटेनमेंट

Actress Priyanka Chopra ने डाली ऐसी Bold Photos की मच गया हड़कंप, लोग कहने लगे कुछ ऐसा..

Actress Priyanka Chopra ने डाली ऐसी Bold Photos की मच गया हड़कंप, लोग कहने लगे कुछ ऐसा..
x
Actress Priyanka Chopra ने डाली ऐसी Bold Photos की मच गया हड़कंप, लोग कहने लगे कुछ ऐसा..Bollywood News Today : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Actress Priyanka Chopra) इन दिनों अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क (New York) में हैं। वह भारत में बढ़ते कोरोना (Corona) के कहर को लेकर परेशान हैं। वह अपने देश की मदद करने के लिए फंड जुटाने में लगी हुई है। उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयर करके लोगों से भारत के लिए मदद मांगी थी।

Actress Priyanka Chopra ने डाली ऐसी Bold Photos की मच गया हड़कंप, लोग कहने लगे कुछ ऐसा..

Bollywood News Today : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Actress Priyanka Chopra) इन दिनों अपने परिवार के साथ न्यूयॉर्क (New York) में हैं। वह भारत में बढ़ते कोरोना (Corona) के कहर को लेकर परेशान हैं। वह अपने देश की मदद करने के लिए फंड जुटाने में लगी हुई है। उन्होंने हाल ही में वीडियो शेयर करके लोगों से भारत के लिए मदद मांगी थी।

इस सबके बावजूद कोरोना महामारी के बीच प्रियंका को अपनी ग्लैमरस तस्वीर सोशल मीडिया (Priyanka Chopra Glamorous Photo Social Media) पर शेयर करना भारी पड़ गया है। प्रियंका ने हाल ही में अपनी एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

प्रियंका चोपड़ा ने बताया है कि वह और निक अब मैस फैटर ब्रांड के ग्लोबल एंबेस्डर (Global ambassador of the Mess Fighter brand) बन गए हैं। अब दोनों मिलकर इस मेकअप ब्रांड को प्रमोट करेंगे।

प्रियंका ने व्हाइट ड्रेस (Priyanka White Dress) में तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्होंने रेड लिप्स्टिक (Red Lipstick) लगा रखी है और मेसी बाल किए हुए हैं।

ये भी पढ़ें-

फैंस को प्रियंका की यह तस्वीर काफी पसंद आई है। वहीं कुछ ने एक्ट्रेस को ट्रोल किया है। एक यूजर ने कमेंट किया-लोग मर रहे हैं और आप फोटोज लिक करवाने में एंजॉय कर रही हो। सच में आपसे ये उम्मीद नहीं थी मैम।

Next Story