एंटरटेनमेंट

पत्नी Manyata Dutt के बारे में Sanjay Dutt ने कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग, कहा -13 साल पहले...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
पत्नी Manyata Dutt के बारे में Sanjay Dutt ने कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग, कहा -13 साल पहले...
x
पत्नी Manyata Dutt के बारे में Sanjay Dutt ने कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग, कहा -13 साल पहले... बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बाबा के

पत्नी Manyata Dutt के बारे में Sanjay Dutt ने कहा कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएंगे दंग, कहा -13 साल पहले…

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और बाबा के नाम से मशहूर संजय दत्त (Sanjay Dutt) किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. इस बीच आज 11.02.2021 को संजय दत्त और पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) की शादी को लगभग 13 साल पूरे हो चुके है. आपको बता दे की संजय और मान्यता ने 11.02.2008 को शादी की थी. प्रॉमिस डे और सालगिरह के दिन संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता के लिए कुछ ख़ास चीज़ पोस्ट की है जिसे सुनकर आपको अच्छा लगेगा।

रिपोर्ट्स के मुताबिक संजय दत्त का करियर विवादों से घिरा रहा है. इस बीच संजय दत्त का कई एक्ट्रेस के साथ नाम जुड़ा था. लेकिन साल 2008 में मान्यता से अचानक शादी करके संजय दत्त ने सबको चौका दिया था. संजय और मान्यता की लव स्टोरी किसी से नहीं छुपी है. इस बीच मान्यता का बॉलीवुड में करियर ख़राब हो चूका था लेकिन संजय दत्त से शादी करने के बाद मान्यता एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थी.

Sara Ali Khan ने उखड़वाया दांत, वीडियो शेयर कर बोली अच्छे नहीं कर पा रही हूं बात…

शादी के कई साल बीतने के बाद भी संजय और मान्यता का रिश्ता आज भी बहुत खास है. आपको बता दे की सालगिरह के इस मौके पर संजय ने मान्यता के लिए कुछ खास चीज़ लिखकर अनोखे तरीके से विश किया है. संजू बाबा के इस अंदाज़ को देख सोशल मीडिया में उनके बारे में तेजी से चर्चा हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज खूबसूरत पल को याद करते हुए संजय दत्त ने एक पोस्ट लिखा है की मान्यता आज हमारी शायद को 13 साल पूरे हो चुके है. इस बीच मै तुमसे कुछ बाते कहना चाहता हूँ. संजय ने अपनी और मान्यता की एक फोटो पोस्ट करके लिखा की 11.02.2008 को तुमसे मैंने प्यार किया था और आज उससे भी ज्यादा प्यार करता हूँ. मुझे ख़ुशी है की तुम मेरी लाइफ में आई और मेरी जीवनसाथी बनी. वही संजय ने आगे लिखा की हैप्पी एनिवर्सरी माय लव।

आपको बता दे की संजय दत्त ने कैंसर को मात देकर बता दिया की जिंदगी में हर चीज़ जीती जा सकती है. वही संजय के कैंसर के दिनों में पत्नी मान्यता ने उनका पूरा साथ दिया और फैंस को तस्सली भी दी थी की संजय दत्त को कुछ नहीं होगा आप उनके लिए प्रार्थना करे. इसके बाद संजय दत्त का सफल ऑपरशन हुआ और उन्होंने कैंसर को मात दे दिया।

जब Priyanka Chopra से निर्देशक ने कहा-चड्डियां दिखनी चाहिए, नहीं तो दर्शक नहीं आएंगे, फिर सलमान की थी ऐसे मदद

Farah khan के पेट में शिल्पा ने मारी लात, खुलेआम ऐसे लगाया आरोप!

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story