एंटरटेनमेंट

Sara Ali Khan ने उखड़वाया दांत, वीडियो शेयर कर बोली अच्छे नहीं कर पा रही हूं बात…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
Sara Ali Khan ने उखड़वाया दांत, वीडियो शेयर कर बोली अच्छे नहीं कर पा रही हूं बात…
x
Sara Ali Khan अक्सर किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। इस

Sara Ali Khan ने उखड़वाया दांत, वीडियो शेयर कर बोली अच्छे नहीं कर पा रही हूं बात…

Sara Ali Khan अक्सर किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में वह डेंटल क्लीनिक में हैं। जहां वह दांत उखड़वाने पहुंची हुई हैं। वायरल हो रहे वीडियो को सारा ने खुद अपने इंस्ताग्राम एकउंट से शेयर किया हैं। वीडियो में सारा बेड में लेटी हुई हैं। उनके चारों ओर डाॅक्टरों की टीम नजर आ रही हैं। वीडियो में सारा बताती है कि वह राजेश शेट्टी डाॅक्टर के पास हैं। जो बेस्ट डाॅक्टर है। वह मेरा दांत उखाड़ने वाले हैं।

Sara Ali Khan ने उखड़वाया दांत, वीडियो शेयर कर बोली अच्छे नहीं कर पा रही हूं बात…

सारा का यह वीडियो दो पार्ट में एक दांत उखाड़ने से पहले का जिसमें वह फनी अंदाज में अपने फैंस को जानकारी देती हुई नजर आ रहीं है तो वहीं दूसरे पार्ट में दांत उखाड़ने के बाद सारा यह कहती हुई नजर आ रही है कि मुझसे अच्छे से बोलते नहीं बन रहा हैं। फिलहाल मैं अच्छी मेरा दांत उखड़ चुका हैं।

आगे मौजूद नर्सेस सारा के दांतों को एक पन्नी में दिखाती हैं। जिसमें दो से तीन दांत दिखाई दे रहे हैं। जिससे यह साफ होता है कि सारा ने दो-तीन दांत उखड़वाएं हैं। सारा की दांतों की सफल सर्जरी हो चुकी हैं। सर्जरी के बाद सारा बहुत कुछ कहती हुई नजर आती थी, लेकिन उनकी बात समझ में नहीं आती हैं।

Farah khan के पेट में शिल्पा ने मारी लात, खुलेआम ऐसे लगाया आरोप!

बहरहाल सारा का यह वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। जिसमें उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सारा के इस वीडियो को अब तक 20 लाख बार देखा जा चुका हैं। सारा के ढेर फैंस कमेंट कर रहे हैं। कोई यह पूछ रहा है कि क्या हो गया सारा। अभी से तुम्हारा दांत खराब हो गया। तो कोई यह कहता हुआ नजर आ रहा है कि आम आदमियों के तरह बाॅलीवुड सितारों के दांत भी कमजोर होते हैं क्या। जो इतनी सी उम्र में खराब हो गए। फिलहाल सारा अपने दांतों को लेकर जमकर सुर्खियों में है।

valentine week 2021 special : जब किसिंग सीन देते समय बेकाबू हो गए थे Deepika एवं Ranveer singh, यही से शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी…

उनके ढेर सारे फैंस उनसे तरह-तरह से सवाल कर रहे हैं। सारा के वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा ने हाल ही में अतरंगी रे मूवी की शूटिंग कम्पलीट की है। इस फिल्म की शूट को पूरा करने बीते दिनों वह अगरा स्थित ताजमहल पहुंची थी। जहां से उन्होंने वीडियो शेयर किया था। वीडियो वह न्यू एंकरिंग करती हुई नजर आई थी। साथ ही वीडियो में अक्षय कुमार भी नजर आए थे। अक्षय कुमार यह कहते हुए नजर आए थे कि तुमसे ठीक से एंकरिंग भी करते नहीं बनती हैं। सारा की इस फिल्म में साउथ के स्टार धनुष, अक्षय कुमार प्रमुख रोल में नजर आएंगे।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

जब पद्मिनी कोल्हापुरे ने कर दिया था prince charles को किस, फिर ऐसे मचा था बवाल

Aishwariya Rai के चलते सलमान के साथ Sami Ali का हुआ था ब्रेकअप, एक इंटरव्यू में खुद एक्ट्रेस ने खोला राज

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story