एंटरटेनमेंट

जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो...
x
जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो...मुंबई. बॉलीवुड की हॉट

जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो…

मुंबई. बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस और खूबसूरती से सबको मात देने वाली एक्ट्रेस परवीन बाबी की जिंदगी हमेशा विवादों से भरी हुई थी. बॉलीवुड में बोल्ड एक्ट्रेस के नाम से मशहूर परवीन बॉबी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी थी. परवीन अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा चर्चा में रह है. परिवान ने 2 दशक तक ही बॉलीवुड में राज किया था. इसके बाद धीरे-धीरे उनका कैरियर खत्म होने लगा था. आज हम आपको बताते है की आखिरकार कौन वो शख्स है जिसके लिए परवीन अपने बैडरूम से बिन कपड़ो के सड़को तक दौड़ी थी.

हम जिस शख्स के बारे में बात करने जा रहे है वो कोई नहीं बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट है. महेश भट्ट की बात करे तो विवादों से इनका पुराना नाता है. इस बीच आपको बता दे की महेश भट्ट से कई बड़ी एक्ट्रेस का नाम जुड़ा था. जिनमे इनके सबसे करीब एक्ट्रेस थी परवीन बॉबी जो उस वक़्त महेश भट्ट के ज्यादा करीब थी. जानकारी के मुताबिक दोनों उस वक़्त रिलेशन में थे.

जब बिन कपड़ो के बैडरूम से सड़को तक दौड़ गई थी एक्ट्रेस परवीन बॉबी, इस शख्स से कहा सम्बन्ध बनाओ नहीं तो...

शिल्पा सेट्टी को यह क्या हो गया, गणतंत्र दिवस पर ऐसा बोल दीं, की लोगों ने कहा…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक परवीन उस समय बहुत खूबसूरत एक्ट्रेस में एक थी. उनकी सुंदरता के आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फैल थी. इस दौरान उनकी मुलाक़ात महेश भट्ट से हुई और दोनों एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे. इस दौरान महेश भट्ट शादी शुदा भी थे. अपनी पत्नी और बच्चो को छोड़ महेश भट्ट प्यार में इस कदर पागल थे की उन्हें सिर्फ परवीन की परवाह थी.

जानकारी के मुताबिक परवीन और महेश का करीब आना सिर्फ और सिर्फ कबीर बेदी से ब्रेकअप था. आपको बता दे की उस वक़्त परवीन कबीर बेदी को डेट कर रही थी. इसी दौरान दोनों के बीच कोई बात को लेकर झगड़ा हो गया और दोनों अलग हो गए थे. इस बीच परवीन सदमे में थी और उन्हें बहुत दुःख था. सदमे से बाहर निकलने में परवीन की महेश भट्ट ने मदद की और दोनों इस दौरान करीब आने लगे.

सलमान एवं जान अब्राहम की पर्दे पर टकराएगी फिल्में

एक इंटरव्यू के दौरान महेश भट्ट ने बताया की मेरे और परवीन के बीच सब अच्छा चल रहा था. लेकिन एक दिन किसी बात को लेकर हम दोनों के बीच झगड़ा हो गया था. महेश ने कहा की गुस्से में रात को मै बैडरूम से बाहर निकलकर चला गया था. इस बीच परवीन बिन कपडे पहने मेरे पीछे सड़क में दौड़ने लगी थी. महेश ने कहा वो मेरे प्यार में इस कदर पागल थी की मै खुद समझ नहीं पा रहा था की क्या किसी को कोई इतना प्यार कर सकता है.

Mahesh Bhatt ने बताया की हम एक-दूसरे को बहुत पसंद करते थे. परवीन चाहती थी की मै उनके साथ सम्बन्ध बनाऊ और मै तैयार भी था. लेकिन परवीन ने मेरे सामने एक शर्त रख दी थी जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मै चुपचाप वहां से चला गया था.

अमिताभ बच्चन की हिरोइन से ही कभी दिल लगा बैठे थे अभिषेक बच्चन, 5 साल की उम्र में की थी शादी की जिद

एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत, शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story