एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत, शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:45 AM GMT
एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत, शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला
x
कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस जयश्री रमैया (Kannada Actress Jayashree Ramaiah) का निधन हो गया। उनकी मौत किस कारण हुई

Kannada actress Jayashree Ramaiah found dead

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकी एक्ट्रेस जयश्री रमैया (Kannada Actress Jayashree Ramaiah) का निधन हो गया। उनकी मौत किस कारण हुई इसकी जांच चल रही है। जयश्री की मौत भी सुशांत सिह राजपूत की तरह एक राज ही न बन जाय। जयश्री (Kannada Actress Jayashree Ramaiah) की लाश बेंगलुरु के एक पुनर्वास केन्द्र में मिली। इनके मौत की जानकारी होते ही पूरे कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड गई। लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। वही कुछ लोगों ने बताया कि वह काफी डिप्रेशन में थी।

एक्ट्रेस जयश्री रमैया का ने अपनी अदाकारी से सभी के मन में अपनी ख़ास जगह बना ली थी। उनका चेहरा लोगों के दिलो दिमाक मे छाया रहता था। लेागा एक्ट्रेस जयश्री रमैया की हर शो को देखने के लिए आतुर रहते थे।

सनी देओल का प्रचार, PM संग तस्वीर…जानिए कौन है किसानों को भड़काने वाला DEEP SIDHU?

बताया जाता है कि इनका शव 25 जनवरी को बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला था। उनकी मौत किस कारण हुई यह कोई नही जानता। इतना जरूर है कि उनके नजदीकी लेागों का मानना है कि वह काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रही थीं।

एक्ट्रेस जयश्री रमैया की संदिग्ध हालत में मौत, शव बेंगलुरू के एक पुनर्वास केंद्र में मिला kannada actress jayashree ramaiah 2 hd

बताया जाता है कि जयश्री ने सोशल मीडिया में एक पोस्ट ने चारों ओर कोहराम मचा दिया था। उस पोस्ट में जयश्री ने साफ तौर पर कहना था कि वह इस समय डिप्रेशन में रहती हैं। इसलिए वह क्विट करना चाहती हैं। इस बात का लोग अपने तरीके से अर्थ निकाल रहे थे। कोई यह सोच रहा था कि वह अब एक्ट्रेस के रुप में काम नहीं करना चाहती हैं तो वही कोई यह सोच रहा था कि वह मजाक कर रही हैं। तो किसी ने यह भी सोचा था कि यह ये क्या कह रही है। लेकिन आज उनके मौत की खबर ने सभी को चौका दिया।

रानी मुखर्जी ने सैफ को करीना का एक सीक्रेट बताया, कहा था आजमा कर देखो कि….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story