एंटरटेनमेंट

जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर.

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर.
x
श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस के बीच उनकी पाॅपुलरटी आज भी कायम हैं। आज भी श्रीदेवी के अभिनय को लोग खूब पसंद करते हैं

जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर..

श्रीदेवी आज भले ही इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन फैंस के बीच उनकी पाॅपुलरटी आज भी कायम हैं। आज भी श्रीदेवी के अभिनय को लोग खूब पसंद करते हैं। श्रीदेवी ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी। ऐसी ही एक फिल्म थी हिम्मतवाला। इस फिल्म में उनके अपोजिट जितेन्द्र नजर आए थे।

जब नशे में धुत्त संजय दत्त घुस गए थे श्रीदेवी के कमरे में, एक्ट्रेस की हो गई थी हालत खराब, फिर.

कहा जाता है कि जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब संजय दत्त नशे की हालत में धुत्त श्रीदेवी के कमरे में जा घुसे थे। संजय दत्त की हालत को देखकर श्रीदेवी काफी डर गई थी। खबरों की माने तो इस वाक्ये के बाद वह कई सालों तक उनसे बात नहीं की थी।

आखिर विनोद खन्ना ने क्यो लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा……

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह वाक्या 80 के दशक है। जब संजय दत्त फिल्मों के लिए स्ट्रगल कर रहे थे वहीं श्रीदेवी टाॅप की एक्ट्रेस थी। संजय दत्त श्रीदेवी के फैंस थे। लिहाजा एक दिन उन्हें पता चला कि श्रीदेवी फिल्म हिम्मतवाला की शूटिंग करने के लिए आई हुई हैं। लिहाजा संजय दत्त फिल्म के सेट पर उनसे मिलने जा पहुंचे। उन्होंने सेट में मौजूद श्रीदेवी के बारे में पूछा और फिर सीधे वह उनके कमरे में जा घुसे।

जब महेश भट्ट को मनाने बिना कपड़ों के दौड़ पड़ी थी परवीन बाॅवी, इस शर्त को सुन डायरेक्टर की हो गई थी बोलती बंद

कहा जाता है कि संजय दत्त ने ऐसी हरकत नशे की हालत में की थी। संजय दत्त की हालत को देखकर श्रीदेवी काफी डर गई थी। इस पूरे वाक्ये के बाद वह संजय दत्त से वह काफी नाराज हुई थी और कई सालों तक यह क्रम चलता रहा। कहा जाता है कि जब संजय दत्त जब स्टार बने तो फिर श्रीदेवी को मजबूरी में एकात फिल्म साइन करनी पड़ी।

जिसमें जमीन जैसी फिल्म साइन हैं। हालांकि इस फिल्म को भी श्रीदेवी ने कई शर्तो के तहत साइन किया था। लेकिन बाद में यह फिल्म रिलीज न हो सकी। इसके बाद फिल्म गुमराह में दोनों सितारे नजर आए, लेकिन दोनों के बीच शूटिंग के दौरान अनबोल जैसा रिश्ता रहता था।

जब ऐश्वर्या राय ने रणवीर कपूर की द कपिल शर्मा में खोली पोल, शर्म से लाल हो गए एक्टर

मिथुन चक्रवर्ती की बहू खूबसूरती में देती है ऐश्वर्या को टक्कर, यकीन न हो तो खुद ही देख लो

कंगना रनौत ने ताण्डव वेब सिरीज पर जाहिर किया गुस्सा- कहा- ये तो सीधे गला काट...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story