एंटरटेनमेंट

आखिर विनोद खन्ना ने क्यो लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा......

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
आखिर विनोद खन्ना ने क्यो लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा......
x
बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले विनोद खन्ना काफी दिनों के लिए संन्यास ले लिया था। करीब 10 वर्ष बाद लौटे विनोद खन्ना को बॉलीवुड

आखिर विनोद खन्ना ने क्यो लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा……

मुंबई। बॉलीवुड में अपने एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले विनोद खन्ना काफी दिनों के लिए संन्यास ले लिया था। करीब 10 वर्ष बाद लौटे विनोद खन्ना को बॉलीवुड में वापस जगह नही मिली। लेकिन आज भी लोगों के बीच यह प्रश्न है कि आखिर अचान से विनोद खन्ना ने सन्यास क्यों ले लिया था। इस प्रश्न से पर्दा उठाते हुए अक्षय खन्ना ने जानकारी दी।

आखिर विनोद खन्ना ने क्यो  लिया था सन्यास, बेटे अक्षय खन्ना ने खोला राज, कहा......

अक्षय खन्ना ने बताया कि उनके पिता विनोद खन्ना का 2017 में ब्लड कैंसर के चलते निधन हो गया। विनोद जब संन्यास ले लिया था उस समय अक्षय काफी छोटे थे। वह इन सब मामलों को ज्यादा नहीं समझते थे। लेकिन पिता की मौत के बाद कई जानकारी मिली। अक्षय कहते हैं कि उनके पिता ओशो के सम्पर्क में आ गये थे। वह जब ओशों के सम्पर्क में आये उसी समय वह मां के निधन की वजह से दुखी रहते थे और फिर उन्होने सन्यास ले लिया।

खूबसूरती में ऐश्वर्या को टक्कर देने वाली मिथुन की बहू मालदीव्स में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

वहीं अक्षय खन्ना का कहना है कि वह लोगों को यह भी बताना चाहते है कि सन्यास के 10 वर्ष बाद फिर वह वापस क्यो आ गये थे। इस पर अक्षय का कहना है कि एक वक्त ऐसा भी आया जब ओशो को लोग पसंद नही करते थे। इसी दौर में उनके पिता विनोद खन्ना भी वापस आ गये।

जब द कपिल शर्मा शो में ऐश्वर्या राय ने खोली रणवीर कपूर की पोल, शर्म से पानी-पानी हो गए थे एक्टर…

अक्षय खन्ना अपने समय के एक सफल अभिनेता में से एक रहे है। वहीं उनके भाई राहुल एक्टिंग से जुडे जरूर रहे लेकिन वह शोहरत नही हांसिल कर पाये। अक्षय ने अपनी मां गीतांजलि के बारे मे ंभी कहते है ंकि पिता के जाने के बाद वह बहुत दुखी रहती थी। हम दोनो भाइयों को वह बडी ही कठिनाई के साथ पालन-पोषण किया। पिता से वह बाद में तलाक भी ले लिया था।

बाॅलीवुड की ये फेमस एक्ट्रेस हैं 40 पार, फिर भी दिखती हैं बेहद जवा एवं खूबसूरत

ऐश्वर्या की खूबसूरती को टक्कर देती है मिथुन चक्रवर्ती यह बहू, सास जया बच्चन को...

अभिषेक बच्चन को नहाने से लगता है बेहद डर, शरीर में डालते ही पानी निकल जाती हैं चीखें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story