एंटरटेनमेंट

सुहाना खान इस चीज की शौकीन, तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
सुहाना खान इस चीज की शौकीन, तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक
x
सुहाना खान ने जब से सोशल मीडिया में इंट्री की है तब से वह आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं।

सुहाना खान इस चीज की शौकीन, तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

सुहाना खान ने जब से सोशल मीडिया में इंट्री की है तब से वह आए दिन किसी न किसी चीज को लेकर सुर्खियों में जरूर बनी रहती हैं। वह फिल्मों से अभी तक दूर हैं बावजूद उनकी पाॅपुलरटी किसी फिल्मी एक्ट्रेस से कम नहीं हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया में एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह अपने शौक से अपने चहेतों को रूबरू कराया हैं।

सुहाना खान इस चीज की शौकीन, तस्वीर शेयर कर दिखाई पहली झलक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सुहाना खान डायरी राईटिंग का शौक रखती है। जिसकी पहली झलक उन्होंने हाल ही में शेयर की है। सुहाना ने सोशल मीडिया से हाल ही में एक कैंडिल लाइट शेयर की है। इस पिक के साथ सुहाना ने एक काली डायरी भी दिखाई हैं। जिससे यह माना जा रहा है कि स्टरकिड्स डायरी लिखने की भी शौकीन हैं।

ऐश्वर्या एवं अभिषेक की इस फिल्म से सेट से शुरू हुई थी प्रेम कहानी, फिल्म रिलीज के दो दिन बाद कर ली थी सगाई

हालांकि इस डायरी में वह क्या लिखती हैं इससे उन्होंने अपने फैंस से अवगत नहीं कराया हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सुहाना ने दिल की इमोजी शेयर की है। जिससे साफ होता है कि सुहाना की डायरी उनके काफी करीब हैं। फिलहाल कैण्डिल लाइट एवं डायरी को लेकर सुहाना खासा सुर्खियां बटोर रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बार फिर रोई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा इस बार रोंगटे खड़े हो गए..

बता दें कि सुहाना खान लाॅकडाउन के दौरान इंडिया में ही रही। इस दौरान सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रही। लाॅकडाउन के समय सुहाना ने एक नहीं कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। कभी उन्होंने अपनी पोस्ट के माध्यम से अपने दोस्तों को मिस किया तो कभी ट्रोलर को करारा जवाब देती हुई नजर आई।

सैफ की इस आदत से करीना कपूर को है नफरत , इंटरव्यू में करीना ने कहा बर्दाश्त की...

जया बच्चन इस गंभीर बीमारी की हैं शिकार, अभिषेक ने खुद किया था खुलासा

जान्हवी कपूर बिग बाॅस 14 इस कंटेस्टेंट की है दीवानी, श्रीदेवी एवं बोनी कपूर भी परफार्मेंस देख...

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story