एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बार फिर रोई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा इस बार रोंगटे खड़े हो गए..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:44 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बार फिर रोई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा इस बार रोंगटे खड़े हो गए..
x
सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बार फिर रोई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा इस बार रोंगटे खड़े हो गए..सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1

सुशांत सिंह राजपूत की याद में एक बार फिर रोई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे, कहा इस बार रोंगटे खड़े हो गए..

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लगभग 1 साल बीतने को है. फिर भी उनकी याद आज लोगो को दिल में बसी है. भले ही सुशांत किसी के बीच नहीं रहे हो. लेकिन आज उनका नाम अमर हो गया है. बॉलीवुड में कम समय में पहचान बनाने वाले सुशांत ने कई हिट फिल्मे दी. इसके बावजूद उन्होंने आत्महत्या क्यों की आज भी इसका कारण अज्ञात है. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे आज भी सुशांत की यादो में रो देती है. अंकिता का माने तो वो सुशांत की मौत के दुःख से अभी तक बाहर नहीं निकल सकी है.

सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाली अंकिता हाल ही में अपने कई वीडियो फैंस के बीच शेयर करती रहती है. इसी बीच वो सुशांत के साथ हुए अत्याचार के खिलाफ इंसाफ भी मांगती है. वही अंकिता का मानना है की सुशांत ने आत्महत्या नहीं की बल्कि उनका मर्डर किया गया है. लेकिन सीबीआई के द्वारा की जा रही जांच में सुशांत ने आत्महत्या की है. हाल ही में मकर संक्रांति के अवसर पर अंकिता ने सुशांत को यद् करते हुए उनकी फिल्म का गाना शेयर किया।

जब सबने ने माधुरी दीक्षित को इस फिल्म में काम करने से था रोका, वजह जान आप रह जाएंगे हैरान, फिर रिलीज होते ही फिल्म ने…

वही अंकिता ने इंस्टग्राम में एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा की आज भी जब मै सुशांत के फिल्म का गाना सुनती हूँ तो मै बेचैन हो जाती हूँ और मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अंकिता ने कहा इन्ही गानो के सहारे वो अपने दिन रात काट लेती है. सुशांत ने गाने के बाद वीडियो में पतंग भी उड़ाई थी. अंकिता के साथ उनका पूरा परिवार भी मौजूद था.

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के अचानक आत्महत्या करने के बाद बॉलीवुड में शोक की लहर फ़ैल गई थी. सुशांत को लेकर कई बड़े एक्टर और एक्ट्रेस पर इलज़ाम भी लगे थे. वही सुशांत के फैंस ने सुशांत की आत्महत्या को लेकर इन्साफ की बड़ी मुहीम चलाई थी. आपको बता दे की सुशांत और अंकिता ने शो पवित्र रिश्ता से अपने कैरियर की शुरुआत की थी. इसके बाद दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. कुछ साल साथ रहने के बाद दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था.

नोरा फतेही शादी के लिए हैं तैयार, वह अच्छी बहू बन सम्हाला चाहती है किचन का हर काम, कभी डांस के लिए पड़ी थी जमकर फटकार

सारा अली खान थी इस गंभीर बीमारी शिकार, कभी था उनका 96 किलो वजन

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story