कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में.....

कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में…..

एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में…..

भोपाल। धर्म स्वातंत्र अध्यादेश 2020 पर कंगना रनौत द्वारा दिये गये बयान पर बवाल मच गया है। कांगे्रस शासनकाल में मंत्री रहे पीसी शर्मा ने कहा कि वह तो भाजपा प्रवक्ता की तरह बात कर रही हैं। शर्मा जी ने यहां तक कह दिया कि कंगना रनौत को इस समय विवादों में रहना ज्यादा पसंद है।

कंगना रनौत के बयान पर एमपी में मचा बवाल, कांग्रेस ने कहा वह तो भाजपा की प्रवक्ता की तरह बात करती हैं, विवादों में.....

वहीं शर्मा जी के बयान का जवाब भी भाजपा के मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि कंगना देश भक्त हैं इसीलिए वह इस अध्यादेश का समर्थन करती है। कंगना रनौत इस समय भोपाल आई हुई हैं। वह एक फिल्म की सूटिंग प्रदेश में करने जा रही हैं। इसी दौरान कंगना रनौत ने प्रदेश के मख्यमंत्री शिवराज सिंह से मुलाकात की थी। साथ ही मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कंगना ने यह बयान दिया है।

ज्यादातर क्रिकेटरों के घर जन्मी है बच्चियां, अब अनुष्का और विराट की बारी, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी कहा….

प्रदेश में लव जिहाद के खिलाफ अध्यादेश लागू हो जाने के बाद भोपाल आई फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने इसका पूरजोर समर्थन किया। लेकिन कंगना के इस समर्थन से कांग्रेस कार्यकाल में मंत्री रहे पीसी शर्मा को राज नही आया। शर्मा जी ने कंगना के बयान के बाद कहा कि कंगना रनौत इस समय भाजपा प्रवक्ता की तरह बात करती हैं।

नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

इनहे विवादों में रहना काफी पसंद है। इन पर देशद्रोह का मुकदमा चला रहा है। कई फिल्म के कलाकरों के साथ इनका विवाद चल रहा है। ऐसे में यह पता चलता है कि कंगना अक्सर विवादों में रहना पसंद हैं।

वही भाजपा के एक मंत्री विश्वास सारंग ने पीसी शर्मा के बयान के बाद कहा कि कंगना देशभक्त हैं इसीलिए वह इस लव जिहाद कानून का समर्थन करती हैं। इस कानून से उन बहन बेटियोे की हिफाजत होगी जिन्हे बहला फुसलाकर गलत नाम बताकर आपने जाल में फंसा लिया जाता था। और उनकी जिंदगी नर्क बना दी जाती थी। यह अध्यादेश समाज में बहन बेटियों की रक्षा के लिए है।

सनी लियोन जल्द महेश भट्ट की इस वेब सिरीज में आएगी नजर, एक्ट्रेस का एक्शन करेगा यह शख्स

नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *