अनुष्का-विराट के घर जन्मी नन्ही परी, विराट ने पोष्ट कर दी जानकारी, बधाइयों का लगा.....

ज्यादातर क्रिकेटरों के घर जन्मी है बच्चियां, अब अनुष्का और विराट की बारी, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी कहा….

एंटरटेनमेंट

जब ज्यादातर क्रिकेटरों के घर पहली संतान में बच्चियों का स्थान रहा है। चाहे वह सचिन तेंदूलकर हो या फिर सौरव गांगुली। वही रिकी पोंटिंग, रोहित शर्मा, एमएस धोनी तथा ब्रायन लारा के यहां भी पहली संतान बच्ची है। अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर किसका जन्म होगा इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है।

ज्यादातर क्रिकेटरों के घर जन्मी है बच्चियां, अब अनुष्का और विराट की बारी, ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी कहा....

इसी बीच एक भविष्यवाणी कर ज्यातिषाचार्य ने सभी को और अधिक उत्सुक कर दिया है। अनुष्का और विराट के चाहने वालों की कमी नहीं है। इनके ज्यादातर चाहने वाले अब उस दिन के इंतजार में हैं जब यह पता चलेगा कि आखिर अनुष्का और विराट के घर किस नन्हे मेहमान ने जन्म लिया।

जब दो सुपरस्टारों के बेटे अभिषेक बच्चन एवं अक्षय खन्ना को ठुकराकर इस एक्ट्रेस ने चुना अक्षय कुमार को…

बहुत जल्दी अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के घर नये मेहमान का जन्म होने वाला है। वह लड़का होगा या लड़की होगी इस की चर्चा काफी दिनों से हो रही है। लेकिन गारंटी के साथ कोई नही कह सकता कि पेट में पल रहा नवजात लडका है या लडकी। फिर भी अपनी ओर से लोग यह जानने मे लगे हैं कि पैदा होने के पहले कोई यह बता दे कि आखिर किसका आगमन होने वाला है।

कभी मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर से शादी करने कर दिया था इंकार, चाहती थी हैण्डसम लड़का, फिर ऐसे…

इन सब बातो के बीच ज्योतिषाचार्य पंडित जगन्नाथ ने एक भविष्यवाणी करते हुए कहा कि विराट और अनुष्का के घर एक नन्ही परी का जन्म होगा। इनके घर पैदा चाहे जो हो सभी का स्वागत अनुष्का तथा विराट करने के लिए तैयार हैं। वही इनके चाहने वाले भी बच्चा हो या बच्ची सभी को खुशी देने वाला है।

जब अभिषेक से कपिल शर्मा ने कहा ऐश्वर्या मैंम आपकी पत्नी है तो एक्टर ऐसे किया रिएक्ट…

नेशनल टीवी पर इस एक्टर को खुलेआम प्रपोज कर कर चुकी हैं नोरा फतेही, फिर धोखा देकर इस एक्टर से बढ़ाई नजदीकियां

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *