4 वर्ष के तैमूर के लिए आया शादी का रिश्ता, करीना ने कहा....

4 वर्ष के तैमूर के लिए आया शादी का रिश्ता, करीना ने कहा….

एंटरटेनमेंट

4 वर्ष के तैमूर के लिए आया शादी का रिश्ता, करीना ने कहा….

तैमूर अभी शदी के लायक हुए भी नहीं हुए और एक हिन्दी फिल्म की अभिनेत्री शादी करने की मंशा से रिश्ता भेज दिया। तैमूर का रिश्ता पहुंचने के बाद करीना इसका क्या जवाब दें उनकी समझ में नहीं आ रहा है। फिर भी दिलाशा देते हुए कह दिया कि अभी तो आपको इंतजार करना पडे़ेगा।

4 वर्ष के तैमूर के लिए आया शादी का रिश्ता, करीना ने कहा....

जानकारी के अनुसार करीना कपूर द्वारा एक चैट शो व्हाट वुमेन व्हाट आयोजित किया जाता है। इस शो मेें पहुंची नोरा फतेही ने अचानक से कहा कि वह तैमूर से शादी करना चाहती हैं। इतना सुनने के बाद करीना के तो होश ही उड गये। करीना इस बात को सुनकार हैरान रह गई।

करीना ने नोरा फतेही से कहा कि वह तो अभी मात्र 4 साल का है। ऐसे मे ंशादी के विषय में क्या सोचा जा सकता हैं। इस पर नोरा फतेही ने भी कहा वह इंतजार करेंगी। जब तैमूर बडे हो जायेंगे तब मैं उनसे शादी करना चाहूंगी। वही कारीना ने भी उनकी हां में हां मिलाते हुए भी ऐसा ही कहा।

नोरा फतेही ने किया करीना कपूर के गाना फेविकल पर दबाकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

करीना इस समय प्रेग्नेंट है वह दूसरे बच्चे की मां बनने बनने वाली हैं। करीना अक्सर अपने प्रग्नेंसी के दौरान की भी फोटो सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। जिसे उनके चाहने वाले काफी पसंद भी कर रहे हैं।

Big Boss 14 : इस कंटेस्टेंट के घर से एविक्ट होते ही फूट-फूटकर रोए सलमान, वीडियो हुआ वायरल

वही इस समय नोरा फतेही अभिषेक दुधैया की मूवी भुज की सूटिंग कर रही है। सन 1971 के पाकिस्तान के साथ हुए भारत के जंग पर आधारित है। इस फिल्म में अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर जैसे कलाकार काम कर रहे हैं।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

श्रीराम नेने है पत्नी माधुरी से ज्यादा परफेक्ट कुक, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *