डाॅ. नेने से शादी के बाद किराना का सामान खुद लाती थी माधुरी, एक बार ग्राॅसरी स्टोर में…

डाॅ. नेने से शादी के बाद किराना का सामान खुद लाती थी माधुरी, एक बार ग्राॅसरी स्टोर में…

एंटरटेनमेंट

डाॅ. नेने से शादी के बाद किराना का सामान खुद लाती थी माधुरी, एक बार ग्राॅसरी स्टोर में…

डाॅ. नेने एवं बाॅलीवुड की धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित की शादी को कई साल बीत चुके हैं। अब इनके बच्चे भी बड़े भी बड़े हो गए हैं। खबरों की माने तो माधुरी एवं श्रीराम नेने की मुलाकात उनके भाई अजीत दीक्षित ने कराई थी। अजीत पहले से ही अमेरिका में रहते थे। एक बार माधुरी भाई के पास गई हुई थी। जहां भाई अजीत ने अपने दोस्त श्रीराम नेने से माधुरी की मुलाकात कराई।

डाॅ. नेने से शादी के बाद किराना का सामान खुद लाती थी माधुरी, एक बार ग्राॅसरी स्टोर में…

पहली ही मुलाकात में श्रीराम नेने एवं माधुरी एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। पहली मुलाकात के बाद माधुरी एवं श्रीराम नेने ने लगभग तीन महीने तक एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली। एक इंटरव्यू में माधुरी ने बताया था कि जब वह डाॅक्टर को डेट कर रही थी तो एक बार श्रीराम ने उन्हें पहाड़ों पर बाइक राईडिंग करने ले गए थे। जहां मुझे उन्होंने राईडिंग करने को कहा। लेकिन वह काफी टफ काम था। तब मैंने कहा था कि यह मुझसे नहीं हो पाएगा। तब श्रीराम ने कहा था कि तुम्हे डर लग रहा है क्या।

आदित्य नारायण को श्वेता अग्रवाल ने कई बार किया था रिजेक्ट, फिर ने सिंगर की मां ने ऐसे शुरू कराई प्रेम कहानी

एक इंटरव्यू में माधुरी ने यह भी बताया कि श्रीराम नेने से शादी के बाद वह अमेरिका में खुद किराना का सामान खरीदने जाया करती थी। एक बार वह ग्राॅसरी स्टोर में गई तो उनका दिल जोर-जोर से धड़कने लगा। जिससे वह काफी शाॅक्ड हो गई। आगे वह बताती है कि बाद में सबकुछ अच्छा हो गया और उन्हें बेहतर फील होने लगा। खबरों की माने तो माधुरी ने जब श्रीराम नेने से शादी की थी तो हनीमून के 10 दिन बाद वह सीधे भारत आ गई थी।

12 साल की उम्र में ही एक्स वाइफ सुजैन के घर का चक्कर लगाने लगे थे Hritik Roshan, फिर सालों बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

जहां उन्होंने कई पेडिंग पड़े अपने काम को निपटाया। इसके बाद वह कई सालों के लिए अमेरिका चली गई। जहां उन्होंने काफी समय बिताया। माधुरी ने बताया था कि अमेरिका में उन्हें काफी अच्छा लग रहा था।

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह से मिली एक्ट्रेस कंगना रनौत, इस फिल्म को लेकर की चर्चा

फिलहाल माधुरी अपने मैरिड लाइफ में व्यस्त हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया में अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में माधुरी ने अपने पति की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने कहा कि श्रीराम मुझसे बेहतर कुकिंग करते हैं। उन्होंने यह कला अपने पिता को खाना बनाने वाले से सीखी हैं।

नोरा फतेही करीना के लाडले से करना चाहती है शादी, तो करीना ने कही यह बात

जब सारा अली खान ने स्कूल क्लास में कर दी थी ऐसी हरकत की आ गई थी सस्पेंड की नौबत, फिर ऐसे…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *