12 साल की उम्र में ही एक्स वाइफ सुजैन के घर का चक्कर लगाने लगे थे ऋतिक रोशन, फिर सालों बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

12 साल की उम्र में ही एक्स वाइफ सुजैन के घर का चक्कर लगाने लगे थे Hritik Roshan, फिर सालों बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

एंटरटेनमेंट

12 साल की उम्र में ही एक्स वाइफ सुजैन के घर का चक्कर लगाने लगे थे Hritik Roshan, फिर सालों बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

बाॅलीवुड के हैडसम हंक Hritik Roshan आज अपना 47वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। Hritik Roshan का जन्म 10 जनवरी 1974 को बाॅलीवुड के पाॅपुलर अभिनेता एवं फिल्म निर्माता राकेश रोशन के बेटे के रूप में हुआ।

12 साल की उम्र में ही एक्स वाइफ सुजैन के घर का चक्कर लगाने लगे थे ऋतिक रोशन, फिर सालों बाद ऐसे शुरू हुई लव स्टोरी

Hritik Roshan ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। पिछले उन्होंने फिल्म वाॅर से जमकर धमाल मचाया था। ऋतिक कृषि फिल्म के कई पार्ट में सुपरहिरो बनकर जमकर पाॅपुलरटी हासिल की। आज अभिनेता अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में जानेंगे कैसे उनकी एवं एक्स वाइफ सुजैन खान की लव स्टोरी शुरू हुई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Hritik Roshan जब महज 12 साल के थे तब ही वह एक्स वाइफ सुजैन खान के घर का चक्कर उन्हें प्रपोज करने के लिए लगाया करते थे। लेकिन उनकी लव स्टोरी एक ट्रैफिक सिंगल से शुरू हुई थी। खबरों की माने तो आगे की पढ़ाई करने के लिए सुजैन खान विदेश चली गई थी। जब वह विदेश से लौट कर आई तो पहली बार ऋतिक ने उन्हें एक ट्रैफिक सिंगल पर देखा। ट्रैफिक सिंगल से शुरू हुई लव स्टोरी शादी तक जा पहुंची थी।

पैसा कमाने में लगी बाॅलीवुड की यह एक्ट्रेस, फिल्मों के अलावा करती हैं यह धंधा

Hritik Roshan एवं सुजैन लगभग 13 साल तक एक-दूसरे के साथ बतौर पति-पत्नी जीवन व्यतीत किया। लेकिन ऋतिक के फैंस उस समय हैरान रह गए जब यह जोड़ी की खबर तलाक तक पहुंच गई। हालांकि बाद में दोनों के बीच तलाक हो गया। ऋतिक एवं सुजैन का तलाक भले ही हो गया हो, लेकिन आज भी सुजैन ऋतिक के संपर्क में रहती हैं।

वह अक्सर ऋतिक के घर में छोटे-बड़े फंक्शन शिरकत करती देखी जा सकती हैं। बीते साल वह ससुर राकेश रोशन के बर्थडे पार्टी में भी नजर आई और गणपति महोत्सव के दौरान वह रोशन फैमिली के साथ नजर आ चुकी हैं।

आदित्य नारायण को श्वेता अग्रवाल ने कई बार किया था रिजेक्ट, फिर ने सिंगर की मां ने ऐसे शुरू कराई प्रेम कहानी

खबरों की माने तो जब ऋतिक एवं सुजैन का तलाक हुआ था तब एलिमिनी के रूप में ऋतिक को एक मोटी रकम चुकानी पड़ी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर ने पत्नी से तलाक लेने के लिए 380 करोड़ रूपए चुकाए थे। ऋतिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कृषि 4 में नजर आएंगे। इसके अलावा वह फिल्म वाॅर में पिछले साल नजर आए थे। फिल्म वाॅर को लोगों ने खूब पसंद किया था।

ऋतिक इस फिल्म में जमकर एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। फिलहाल आज एक्टर अपना जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बाॅलीवुड सेलीब्रिटी सहित दुनियाभर के फैंस अपने सुपरस्टार को बधाई दे रहे हैं। ऐसे अगर आप भी उनके दीवाने हैं तो आप भी बर्थडे विश कर सकते है।

प्रियंका चोपड़ा ने लंदन में की ऐसी हरकत की पीछे पड़ गई पुलिस, फिर

नोरा फतेही कभी करती थी इस शख्स से बेइंतहा मोहब्बत, मिला था प्यार में धोखा, आज करती है पहचानने से इंकार

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *