एंटरटेनमेंट

जब Nora Fatehi को डायरेक्टर ने घर बुलाकर की थी ऐसी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस, छोड़ देना चाहती थी भारत, फिर..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
जब Nora Fatehi को डायरेक्टर ने घर बुलाकर की थी ऐसी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस, छोड़ देना चाहती थी भारत, फिर..
x
नोरा फतेही आज बाॅलीवुड में काफी फेमस हैं। अब वह फिल्म इंडस्ट्री की पाॅपुलर एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। उनकी सोशल मीडिया में भी लगभग 20.2

जब Nora Fatehi को डायरेक्टर ने घर बुलाकर की थी ऐसी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस, छोड़ देना चाहती थी भारत, फिर..

Nora Fatehi आज बाॅलीवुड में काफी फेमस हैं। अब वह फिल्म इंडस्ट्री की पाॅपुलर एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी हैं। Nora Fatehi की सोशल मीडिया में भी लगभग 20.2 मिलियन फैंस फालोइंग है। लेकिन जब Nora Fatehi कन्नाडा से भारत अपना करियर बनाने आई तो तब वह किसी को नहीं जानती थी। इसी दौरान का हाल ही में एक किस्सा नोरा फतेही ने करीना कपूर के चैट शो व्हाट वुमेन वांट में शेयर किया। उन्होंने बताया कि एक समय वह एक कास्टिंग डायरेक्टर के चलते भारत छोड़ने का फैसला ले लिया था।

जब नोरा फतेही को डायरेक्टर ने घर बुलाकर की थी ऐसी हरकत, फूट-फूटकर रोई थी एक्ट्रेस, छोड़ देना चाहती थी भारत, फिर..

करीना कपूर से बातचीत करते हुए Nora Fatehi ने अपने करियर का सबसे बेड किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि जब वह भारत आई थी तो यहां किसी को नहीं जानती थी। उसी समय एक कास्टिंग डायरेक्टर से उनकी मुलाकात हुई थी। उन्हें मैं नहीं जानती थी। लेकिन उन्होंने मुझे घर बुलाया। मैं उनके घर पहुंची तो उन्होंने मुझे खूब डांटा। साथ ही मुझे टैलेंटलेस भी कहा। नोरा बताती हैं कि उस कास्टिंग डायरेक्टर की बात से मैं काफी दुखी हुई थी।

सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari

यहां तक मैं फूट-फूटकर रात भर रोई भी थी। तभी मैंने यह फैसला कर लिया था कि अब मैं कन्नाडा अपने देश लौट जाउंगी। हालांकि इस दौरान नोरा ने उस कास्टिंग डायरेक्टर का नाम नहीं बताया, लेकिन वह कहती हैं कि मैं उस डायरेक्टर की बातों से पूरी तरह से टूट गई थी। मुझे लगा कि यहां के लोग क्या ऐसे ही होते हैं। किसी को घर बुलाकर इस तरह डांटते हैं। उसने मेरी इतनी बेइज्जती की लगा कि मैं अपना बैग पैक करके अभी चली जाउं। उसने मुझे कहा कि तुम्हारे जैसे यहां कितने लोग घूमते हैं। नोरा की यह बातें सुनकर करीना काफी इमोशन हो जाती हैं।

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पाण्डेय पर हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बची कृति सेनन

बता दें कि नोरा फतेही अब तक कई फिल्मों में अपने डांस का जलवा दिखा चुकी हैं। बीते दिनों उन्होंने स्ट्रीट डांसर मूवी में गर्मी सांग से जमकर धमाल मचाया था। तो वहीं वह जल्द ही अजय देवगन की फिल्म भुज द प्राइड आॅफ इंडिया में नजर आने वाली हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में नोरा क्या फिर से धमाल मचा सकेगी।

जब सारा अली खान ने स्कूल क्लास में कर दी थी ऐसी हरकत की आ गई थी सस्पेंड की नौबत, फिर ऐसे...

इरफान खान की यह ख्वाहिस रह गई अधूरी, ऐश्वर्या को लेकर देखा था यह सपना

कपिल शर्मा ने अभिषेक बच्चन से कहा कभी ऐश्वर्या को भी साथ लाइए इस शो में, फिर जो जवाब मिला काॅमेडियन आ गए सख्ते में

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story