एंटरटेनमेंट

सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari
x
सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari मुंबई फिल्म सिटी में ड्रग्स का गोरखधंधा हावी है।

सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री श्वेता कुमारी

मुंबई फिल्म सिटी में ड्रग्स का गोरखधंधा हावी है। इस चकाचैध की नगरी में जाने के बाद कई तो अपनी मार्डन जरूरत को पूरा करने के चक्कर में इस ड्रग के दलदल में फंस जाते हैं। तो वहीं कई गलत संगत में पड़कर भी नशे के आदी हो जाते हैं। जानकारी के अनूसार एक कन्नड़ अभिनेत्री को मुम्बई के एक होटल से ड्रग मामले में गिरफतार किया गया था। जिसे न्यायालय में पेश किया गया। जिस पर सुनवाई करते हुए अदालत ने श्वेता ( Shweta Kumari ) को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है।

यह भी पढ़े : भारत में नए साल के दिन 59,995 बच्चों ने लिया जन्म, विश्व में सबसे ज्यादा : UNICEF

NCB श्वेता ( Shweta Kumari ) से इस मामले से जुड़े अन्य लोगों के बारे में जानकारी एकत्र कर रही है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत के आत्महत्या के बाद ड्रग मामले भी सामने आये। तब से एनसीबी कार्रवाई कर रही है। जो लगातार जारी है।
कन्नड़ अभिनेत्री श्वेता कुमारी ( Shweta Kumari ) फिल्मों के मुख्य रोल में कम ही काम किया है। यह ज्यादातर साइड कलाकार के रूप में काम किया है। इसके बाद भी इनके रोल को लोगों द्वारा बेहद पसंद किया जाता है।

यह भी पढ़े : अमेरिकी संसद में हिंसा; Trump के Social Media Account ब्लॉक किए गए,

सुशांत की मौत के बाद ड्रग्स मामले पर कार्रवाई जारी, NCB की हिरासत में अभिनेत्री Shweta Kumari

होटल में छापेमरी के दौरान पकड़ी गयी Shweta Kumari

जानकारी के अनुसार शनिवार को मुंबई के मीरा रोड पर स्थित होटल में NCB ने छापामारी कार्रवाई की थी। इस दौरान अभिनेत्री श्वेता वहीं मौजूद थी। बाद में सोमवार केा श्वेता से एनसीबी ने दिन भर पूछताछ की और बाद में गिरफतार कर लिया है। श्वेता से 400 ग्राम एमडी मामले में जानकारी एकत्र की जा रही है।
NCB टीम द्वारा की गई छापामार कार्रवाई में श्वेता के अलावा ड्रग पैडलर चांद मोहम्मद पकडा गया। वहीं ड्रग सप्लायर साईद फरार हो गया था। जिसकी तलाश की जा रही है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Lik

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story