एंटरटेनमेंट

फिल्म अभिनेता शरत सक्सेना का छलका दर्द, कहा फिट होने के बाद भी बाद भी नही मिला लीडिंग....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
फिल्म अभिनेता शरत सक्सेना का छलका दर्द, कहा फिट होने के बाद भी बाद भी नही मिला लीडिंग....
x
फिल्म इंडस्ट्री में पहुंचने के लिए लोग लाखों प्रयास करते है। और पहुंचने के बाद पुरूष है तो हीरो और अगर महिला है तो हिरोइन बननफिल्म अभिनेता शरत सक्सेना

फिल्म अभिनेता शरत सक्सेना का छलका दर्द, कहा फिट होने के बाद भी बाद भी नही मिला लीडिंग….

फिल्म इंडस्ट्री में पहुंचने के लिए लोग लाखों प्रयास करते है। और पहुंचने के बाद पुरूष है तो हीरो और अगर महिला है तो हिरोइन बनने की मन में चाहत होती है। फिल्म के डायरेक्टर तथा उनकी टीम तक करती है कि किसे कौन सा रोल दिया जाय। इन दिनो शरत सक्सेना के एक पुराने इंटरव्यू की क्लिप वायरल है। जिसमें कुछ इसी तरह का दर्द अभिनेता शरत सक्सेना के सीने से छलक गया। सिसे सुनने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि किसी जमाने में अपनी ओर से फिट बाडी बनाकर आये शरत सक्सेना के मन में हीरो बनने की चाहत थी। लेकिन उन्हे सह कलाकर के रूप में काम मिला।

यह भी पढ़े : रिया और उनके भाई शौविक पहुचें एनसीबी दफ्तर,यह थी वजह….

फिल्मांे से लेकर धारावाहिकों में कई तरह के किरदार निभा चुके हैं शरत सक्सेना

लेकिन हर बार उन्हे साइड का ही रोल मिला है। मुख्य भूमिका मातलब हीरो का रोल अदा करने के लिए नही मिला। वही सभी को यह पता है कि हीरो या हिरोइन का मुख्य रोल तो मात्र एक को ही मिलेगा। सभी को नही मिल सकता। वर्ष 2018 में दिये एक इंटरव्यू में शरत सक्सेना कहते हैं कि पूरी तरह फिट बाडी गठीला शारीर होने के कारण कोई भी निर्देशक कभी अभिनेता नहीं माना।

कहा जाता है कि उस समय इस तरह के शारीर वाले को मुख्य अभिनेता का रोल नही दिया जाता था। उसे तो फाइटर या जूनियर अर्टिस्ट की भूमिका का ही काम मिलता था। शरत कहते हैं कि उनके पिता इलाहाबाद विश्वविद्यालय में एक एथलीट थे। उस समय पिता की तरह ही शरीर बनाने की ललक थी। और वैसा शरीर बना भी लिया। शरत करते है कि वह काम की तलाश में मुंबई आ गया जहां काम तो मिला लेकिन हीरों का नही .

यह भी पढ़े : सपना के हॉटनेस की दुनिया है दीवानी, इतने करोड की है मालकिन, एक स्टेज के लेती है इतने रूपए…

ख़फ़ी स्ट्रगल किया शरत सक्सेना ने

एक फाइटर और एक जूनियर कलाकार के रूप में अपना किरदार निभाना पडा।
शरत सक्सेना ने शुरुआतें में खलनायक का काम दर्जनों फिल्मों में किया। इलाहाबाद से आने के बाद शुरुआती दिन शरत सक्सेना के काफी संघर्ष मय रहा। जानकारी के अनुसार शरत ने महाभारत जैसे एक बडे सीरियल में कीचक का किरदार निभाया था। तो वही साथिया, बागबान, फिर हेराफेरी जैसी फिल्मों में भी काम कर दर्शकों के बीच अपनी एक खास जगह बनाई हैं।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story