माधुरी दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

एंटरटेनमेंट

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

Madhuri दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से गहरा नाता रहा हैं। Madhuri को वैसे तो बाॅलीवुड की धक धक गर्ल कहा जाता हैं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में एक नहीं बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी। उनकी जोड़ी भी कई सुपरस्टारों के साथ जमी।

जिसमें संजय दत्त, अनिल कपूर जैसे कई स्टार शामिल हैं। Madhuri शानदार अभिनय के साथ एक बेहतरीन डांसर भी है। शायद यही वजह रही कि उन्हें बाॅलीवुड की धक-धक गर्ल कहा जाने लगा। माधुरी को अपने फिल्मी करियर में ढेर सारी चीजों का सामना करना पड़ा हैं।

माधुरी दीक्षित का कन्ट्रोवर्सी से रहा गहरा नाता, इन विवादों के चलते खूब रहीं सुर्खियों में

कई ऐसे मौके भी रहे है जब Madhuri कन्ट्रोवर्सी के कारण जमकर सुर्खियों में रही हैं। तो चलिए जानते है Madhuri के कुछ विवादित मामले। माधुरी उस समय जमकर विवादों में रही जब उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ कई फिल्मों के आॅफर को एक्सेप्ट नहीं किया। इस दौरान कई निर्माता-निर्देशक उन्हें साइन करना चाहते थे। लेकिन माधुरी उन दिनों अनिल कपूर के टच में थी और उन्हीं के साथ एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दे रही थी।

Disha पटानी ने मालदीव्स से शेयर की पिंक बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीर, मिलियंस में मिले व्यूज

कहा तो यह भी जाता है कि अनिल कपूर के दवाब के कारण माधुरी अमिताभ के साथ फिल्में नहीं करती थी। क्योंकि उन दिनों अनिल कपूर एवं अमिताभ बच्चन के बीच जमकर काॅम्पटीशन चलता था। लेकिन डेविड धवन अमिताभ के अपोजिट बड़े-मियां छोटे मियां फिल्म में माधुरी को कास्ट करने में कामयाब रहे। इसी तरह माधुरी दीक्षित फिल्म दयावान में विनोद खन्ना के साथ दिए गए एक इंटीमेट सीन को लेकर जमकर विवादों में रही।

Rajesh Khanna खूबसूरती के मामले में बड़े-बड़े सितारों को देते थे मात, ढेर सारी लड़कियां छिड़कती थी जान, लेकिन काका का दिल इस लड़की के लिए था धड़कता, फिर ऐसे लिया था बदला

जब यह फिल्म रिलीज हुई तो माधुरी को जमकर अलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। इन आलोचनाओं के साथ माधुरी काफी समय तक विवादों से घिर रही। माधुरी फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही। खबरों की माने तो संजय दत्त के साथ रोमांस को लेकर जब खबरें आम हुई तो माधुरी के परिजनों को यह बात रास नहीं आई।

रणवीर ने की आलिया की तारीफ, कहा-इस कारण नहीं हो सकी हमारी शादी

लिहाजा उन्हें कई बार इस मामले में सफाई देनी पड़ी। इसी दौरान संजय दत्त को जेल हो गई थी इस विवाद ने कुछ दिनों बाद माधुरी का पीछा छोड़ा। बता दें कि माधुरी इन दिनों 53 साल की हो चुकी है। फिलहाल वह फिल्मों से दूर अपने घर-गृहस्थी के काम में व्यस्त हैं।

जब सुहागरात के दिन भूल गए थे अभिषेक बच्चन कण्डोम, फिर ऐश ने दिया था कुछ यूं रिएक्शन

अक्षय कुमार उम्र की आधी एक्ट्रेसों संग करते है रोमांस, लिस्ट में है कई यंग एक्टर्स के नाम शामिल

जब ऐश्वर्या राय ऋतिक संग किसिंग सीन देकर फंस गई थी विवादों में, बच्चन फैमिली ने भी जताई थी नाराजगी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *