एंटरटेनमेंट

Disha पटानी ने मालदीव्स से शेयर की पिंक बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीर, मिलियंस में मिले व्यूज

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Disha पटानी ने मालदीव्स से शेयर की पिंक बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीर, मिलियंस में मिले व्यूज
x
दिशा पटानी बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। वह जल्द ही फिल्म राधे में सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई हैं।

Disha पटानी ने मालदीव्स से शेयर की पिंक बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीर, मिलियंस में मिले व्यूज

Disha पटानी बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं। वह जल्द ही फिल्म राधे में सलमान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई हैं। लेकिन इन दिनों Disha पटानी मालदीव्स में वेकेशन इंज्वाॅय कर रही हैं। जहां से उन्होंने पिंक बिकनी में बेहद ही बोल्ड तस्वीर शेयर की है। Disha की इस तस्वीर को आज तक 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जबकि लाइक 1 मिलियंस के पार मिले हैं। बता दें दिशा पटानी सोशल मीडिया में खासा एक्टिव रहती हैं।

दिशा पटानी ने मालदीव्स से शेयर की पिंक बिकनी में बेहद बोल्ड तस्वीर, मिलियंस में मिले व्यूज

जहां वह आए दिन अपनी बोल्ड एवं हाॅट तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर पर लाखों में व्यूज आते हैं। दिशा पटानी की सोशल मीडिया में एक अच्छी फैंस फालोइंग हैं। एक्ट्रेस अपनी बोल्ड तस्वीरों के अलावा फिल्मों को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहती हैं। खबरों की माने तो इस समय वह टाइगर श्राफ को डेट कर रही हैं। हालांकि दिशा एवं टाइगर ने कभी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में इन दिनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

रामचरण तेजा की कोविड-19 रिपोर्ट आई पाॅजिटिव, पोस्ट शेयर कर लिखी यह बात…

बीते दिनों टाइगर भी मालदीव्स पहुंचे थे। जहां से उन्होंने ने भी अपने हैण्डसम तस्वीरें शेयर की थी। वैसे भी आपको बताते चले कि बालीवुड एक्ट्रेसों की मालदीव्स सबसे फेवरेट जगह हैं। बीते लाॅकडाउन से अब तक बाॅलीवुड की लगभग दो दर्जन अभिनेत्रियां यहां वेकेशन इंज्वाॅय करने पहुंच चुकी हैं।

तो वहीं अब दिशा पटानी भी वेकेशन मालदीव्स में मना रही हैं। जहां से बेहद ही हाॅट एवं बोल्ड तस्वीरे शेयर कर रही है। तस्वीरों के अलावा दिशा ने एकात वीडियो भी मालदीव्स की अपने सोशल मीडिया शेयर की हैं। वीडियो में वह स्वीमिंग करती हुई साफ देखी जा सकती हैं। एक्ट्रेस की वीडियो एवं तस्वीरें दोनों सोशल मीडिया में जमकर धमाल मचा रही हैं।

युवक ने बूढ़ी माताओं को ठण्ड से बचाने सोन सूद से मांगी मदद, एक्टर ने जल्द गर्म कपड़े होंगे आपके पास

अक्षय कुमार ने चित्रांगदा के सवालों के दिए सही जवाब, सख्ते में आ गई एक्ट्रेस

मलाइका ने खोला राज-कहा-अर्जुन संग होम क्वाॅरेंटाइन था सुपर एंटरटेनिंग

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story