तीसरी बार पिता बनने जा रहे है Shahid Kapoor ? Mira Rajput ने कह डाला इस बार कुछ ऐसा...

तीसरी बार पिता बनने जा रहे है Shahid Kapoor ? Mira Rajput ने कह डाला इस बार कुछ ऐसा…

एंटरटेनमेंट

तीसरी बार पिता बनने जा रहे है Shahid Kapoor ? Mira Rajput ने कह डाला इस बार कुछ ऐसा…

मुंबईः बॉलीवुड के माने जाने एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) हमेशा सोशल मीडिया में एक्टिव रहती है. मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड में एक्ट्रेस नहीं है लेकिन उनकी फैंस फॉलोइंग किसी फेमस एक्ट्रेस से कम नहीं है. शाहिद की तरह मीरा भी काफी फेमस है.

मीरा राजपूत (Mira Rajput Instagram) इंस्टग्राम में हमेशा एक्टिव रहती है और फैंस के सवालो का जवाब भी हमेशा देती है. अभी हाल ही में एक यूजर्स ने मजाक में मीरा से पर्सनल सवाल पूँछ लिया था. एक यूजर्स ने मीरा से कहा की क्या आप तीसरी बार माँ बनने जा रही है. मीरा ने सवाल का जवाब देते हुए कहा की नहीं।

कभी रैंप में एक्टर फरदीन खान के पीछे चली थी Deepika Padukone फिर ऐसे बन गई बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार…

तीसरी बार मां बनने के सवाल का मीरा ने बाखूबी जवाब दिया और कहा की ऐसा कोई विचार नहीं है. आगे भगवन जाने। क्या होता है. वही हंसी वाला यूजर्स को इमोजी भी भेजा था. वही एक यूजर्स ने ये भी कह ड़ाला की आप तो काफी फेमस है क्या बॉलीवुड में क़दम रखना चाहेंगी। इसका भी जवाब मीरा ने ना ही दिया।

तीसरी बार पिता बनने जा रहे है Shahid Kapoor ? Mira Rajput ने कह डाला इस बार कुछ ऐसा...

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मीरा और शाहिद की उम्र में लगभग 13 साल का फर्क है. उम्र में छोटी होने के बावजूद दोनों ने अपने रिश्ते को संभाल कर रखा है. मीरा राजपूत बॉलीवुड से दूर है. लेकिन अपने दोनों बच्चो का ख्याल वो एक अच्छी माँ की तरह रखती है. मीरा अपनी और शाहिद की पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चे में रहती है. मीरा कभी भी अपने रिश्तो के बारे में खुलासा करने में एक भी झिझक नहीं करती है.

महज एक गलती जिसकी वजह से बर्बाद हो गया बॉलीवुड के इन 7 हस्तियों का करियर

Salman काॅलेज के दिनों में शाहिन जाफरी के प्यार में हो गए थे क्लीन बोल्ड, घंटों खड़े रहते थे कालेज के बाहर, फिर इस एक्ट्रेस ने कर दिया दोनों को दूर

मलाइका अरोरा ने खुलासे से बढ़ाई फैंस की धड़कने, कहा-मैं अर्जुन कपूर संग थी होम क्वाॅरेंटाइन, वो मेरे साथ…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *