Rohanpreet was not ready for marriage with Neha Kakkar, then such a thing became drunk

Neha Kakkar से शादी के लिए तैयार नहीं थे Rohanpreet, फिर नशे में…

एंटरटेनमेंट

24 दिसंबर को नेहा कक्कर और रोहनप्रीत की शादी के दो माह हो चुके हैं. इस बीच नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने कपिल शर्मा शो में खुलासा किया कि रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) शादी के लिए तैयार नहीं थें, उन्होंने नशे में मुझे प्रपोज़ किया था.

नेहा कक्कर (Neha Kakkar) ने बताया कि रोहन प्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) से उनकी पहली मुलाक़ात अगस्त 2020 में हुई थी. दोनों नेहू दा व्याह म्यूजिक वीडियो की शूटिंग कर रहें थें. दोनों के बीच मुलाकातें बढ़ने लगी और यह मुलाक़ात प्यार में तब्दील हो गया. दो माह तक चले रोमांस के बाद दोनों ने शादी कर लिया.

Rohanpreet was not ready for marriage with Neha Kakkar, then such a thing became drunk

रोहनप्रीत नहीं थें शादी के लिए तैयार

नेहा कक्कर ने कपिल शर्मा शो में बताया कि म्यूजिक शूट के बाद रोहन ने मुझसे स्नैपचैट के आईडी के बारे में पूंछा था. इसी के साथ दोनों की बातचीत भी शुरू हुई थी. नेहा ने बताया मेरी शादी की उम्र हो चुकी थी. लेकिन रोहनप्रीत शादी के लिए तैयार नहीं थें, उनकी उम्र 25 वर्ष है. रोहन के मना करने के बाद दोनों की बातचीत कुछ दिनों के लिए बंद हो गई थी. इसके बाद एक दिन रोहन ने कहा कि ‘नेहू मैं तुम्हारे बिना नहीं रह सकता हूँ, चलों दोनों शादी कर लेते हैं.’

नेहा ने कहा कि जब रोहन ने यह कहा तब इन्होने दो-तीन बियर चढ़ा रखी थी, मुझे लगा बियर चढ़ा रखी है, चलो छोड़ो. सुबह को भूल जाएंगे.

माधुरी से लेकर अक्षय कुमार तक, कुछ इस अंदाज में बाॅलीवुड स्टारों ने Christmas की बधाई

अगले दिन शूट के लिए नेहा चंडीगढ़ गईं जहां रोहन उनके रूम में आए और बोले- नेहू कल की बात याद है न. तब नेहा ने कहा- पी थी आपने, मुझे क्यूं नहीं याद रहेगी. जब नेहा को महसूस हुआ कि रोहन सीरियस हैं तब उन्होंने मां से बात करने कहा और वे तुरंत मान गईं. और हमारी शादी हो गई.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Tagged

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *