माधुरी से लेकर अक्षय कुमार तक, कुछ इस अंदाज में बाॅलीवुड स्टारों ने Christmas की बधाई

माधुरी से लेकर अक्षय कुमार तक, कुछ इस अंदाज में बाॅलीवुड स्टारों ने Christmas की बधाई

एंटरटेनमेंट

माधुरी से लेकर अक्षय कुमार तक, कुछ इस अंदाज में बाॅलीवुड स्टारों ने Christmas की बधाई

Christmas 2020: क्रिसमस (Christmas) का पर्व आज देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। सभी लोग अपने खास, अजीज, फ्रेंड््स एवं फैंस को अपने-अपने अंदाज में क्रिसमस (Christmas) की बधाई दे रहे हैं। किसी ने खुद को सांताक्लाज लुक में ढाल रखा है तो कई इमेजेस एवं मैसेज के माध्यम से इस पर्व की बधाई दे रहे हैं।

माधुरी से लेकर अक्षय कुमार तक, कुछ इस अंदाज में बाॅलीवुड स्टारों ने Christmas की बधाई

सोशल मीडिया में बाॅलीवुड स्टारों एकदम क्रिसमस (Christmas) रंग में रगे हुए हैं। हर कोई सोशल मीडिया में सभी लोगों को क्रिमसम (Christmas) की बधाई दे रहे हैं। ऐसे में बाॅलीवुड की फेमस एक्ट्रेस माधुरी ने सिर पर सिंध एवं नाॅक में एक इमोजी सेट करके लोगों को मैरी क्रिसमस की बधाई देती हुई नजर आ रही है। माधुरी का यह वीडियो उनके फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

सलमान की इस हिरोइन को देखते ही बेकाबू हो थी भीड़, कुर्सियां फेंकनी कर दी थी शुरू, फिर ऐसे मचा था बवाल

वीडियो में माधुरी का लुक देखते ही बन रहा हैं। हर कोई माधुरी के क्रिसमस पर्व की बधाई देते हुए लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इसी तरह अक्षय कुमार ने भी सोशल मीडिया में एक क्रिसमस से रिलेटेड तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा मैरी क्रिसमस हैं। तस्वीर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा है कि ‘ यह हंसमुख होने का मौसम है, इस साल आपके खुश होने के कई कारण हो सकते हैं। आगे अक्षय कुमार लिखते हैं मैरी क्रिसमस।

..तो इस वजह से नहीं हो सकी रणवीर कपूर एवं Alia Bhatt की शादी, वजह सुन उड़ जाएंगे होश

ऐसी ही साउथ के फेमस अभिनेता महेश बाबू ने भी सभी देशवासियों को एक बेहद ही आकर्षक तस्वीर शेयर करके मैरी क्रिसमस की बधाई दी हैं। महेश बाबू ने क्रिसमस ट्री की एक तस्वीर शेयर की हैं। तस्वीर के कैप्शन महेश बाबू ने लिखा कि ‘सभी को क्रिसमस की ढेर सारी बधाई। यह दिन जयकार फैलाओ। यह बेहद ही अच्छा दिन सभी के साथ शेयर करने का है। आप सभी को शांति, प्रेम एवं आनंद की शुभकामनाएं।

बता दें कि यह पर्व आज देशभर में बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा हैं। नेता से लेकर अभिनेता एवं आम लोग एक-दूसरे को मैसेज, तस्वीरें एवं कविता-कहानियों से इस पर्व की एक-दूसरे को बधाई दे रहे हैं। यह पर्व हर साल 25 दिसम्बर को देशभर में बड़े ही उत्साहपूर्वक मनाया जा रहा है। जानकारों की माने तो यह पर्व ईसा मसीह यानी कि यीशु के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है।

जब अनिल कपूर ने पत्नी को माधुरी कहकर था बुलाया, फिर पत्नी ने जो रिएक्शन दिया जानिए

जब हेमा मालिनी एवं खुद की प्रेम कहानी पढ़कर दो पत्रकारों पर भड़क उठे धर्मेन्द्र, फिर यूं सिखाया था सबक

किसिंग सीन के दौरान बहक गए थे टाइगर श्राफ एवं जैकलीन फर्नाडिश, डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने खुद किया बयां..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *