माँ अमृता सिंह को लेकर ये क्या कह गई एक्ट्रेस सारा अली खान, पढ़िए...

जब अमृता सिंह को लेकर बेटी सारा ने कहा कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, सारा ने कहा मैं घर में रहकर तंग हो चुकी…

एंटरटेनमेंट

जब अमृता सिंह को लेकर बेटी सारा ने कहा कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, सारा ने कहा मैं घर में रहकर तंग हो चुकी…

अमृता सिंह 80 एवं 90 के दशक की टाॅप एक्ट्रेस में से एक है। उन्होंने अपने उम्र से छोटे एक्टर सैफ अली खान से शादी की है। हालांकि यह शादी काफी दिनों तक नहीं चल सकी। लेकिन इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए। जो क्रमशःं सारा अली खान एवं इब्राहिम अली है।

सारा अली खान बाॅलीवुड फिल्मों की महशूर एक्ट्रेस में शुमार हो चुकी है। तो वहीं भाई इब्राहिम अभी फिल्मी दुनिया से दूर हैं। सारा अली इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर जमकर सुर्खियों हैं। उनकी जल्द ही कूली नम्बर 1 फिल्म रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरूण धवन हैं।

जब अमृता सिंह को लेकर बेटी सारा ने कहा कुछ ऐसा की मच गया हड़कंप, सारा ने कहा मैं घर में रहकर तंग हो चुकी…

अब तक इस फिल्म का टीजर एवं एक-दो गाने रिलीज हो चुके हैं। जिसे सारा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से पोस्ट कर चुकी हैं। इन गानों को लेकर वह जमकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। अब हाल ही में सारा अली का एक वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसमें वरूण लड़की बनते हुए नजर आ रहे है तो सारा उन्हें नाम देती है वरूणा धवन। सारा एवं वरूण की यह फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हाल ही में सारा अली का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा हैं।

जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

इस इंटरव्यू में सारा ने मां एवं खुद को लेकर कई बातें शेयर की। सारा ने यह इंटरव्यू लाॅकडाउन के दौरान दिया था। जिसमें उन्होंने बताया कि बीते लाॅकडाउन उनके लिए कितना मुश्किल भरा रहा। वह बताती है कि इस लाॅकडाउन ने उनका घर में रहना मुश्किल कर दिया था। लेकिन अब मैं वापस काम पर लौट आई हूं। लिहाजा अब काफी अच्छा लग रहा है। थोड़ा सेट पर अजीब जरूर लग रहा है।

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर…

क्योंकि कोई पहचान में नहीं आ रहा हैं। सभी के चेहरों पर मास्क है। समय-समय पर सेनेटाइजर करना पड़ा हैं। लेकिन कोरोना से बचना है तो यह ऐहतियात जरूरी है। वह मां को लेकर कहती है कि इस लाॅकडाउन में भले ही मैं डिस्टर्ब हो रही थी। लेकिन मां ने मुझे बहुत समझाया। उन्होंने मेरा हौसला बढ़ाया। जिसके बाद मैं घर पर ही खुद को बिजी रखने लगी।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

अक्षय कुमार के कार्यो को लेकर अभिषेक ने किया कमेंट तो यूजर ने अभिषेक को कुछ यूं किया ट्रोल

बेडरूम में देखना चाहता है माधुरी दीक्षित को यह एक्टर, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *