जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

एंटरटेनमेंट

जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

मल्लिका शेरावत अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। वह कहां गुम हो गई है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं हैं। लेकिन एक समय मल्लिका शेरावत अपनी हाॅट अदाओ से आए दिन सभी को दीवाना बनाती हुई नजर आती थी। मल्लिका शेरावत की फैंस फालोइंग आज भी कम नहीं हुई हैं। उनकी फैंस फालोइंग लाखों में हैं।

मल्लिका मूलतः हरियाणा के रोहतक की हैं। वह जाट परिवार से ताल्लुक रखती हैं। मल्लिका के पिता नहीं चाहते थे कि वह एक्ट्रेस बने। लेकिन माॅ का सपोर्ट हमेशा उनके साथ रहा। जिसके कारण वह फिल्म इंडस्ट्री में कूद पड़ी। मल्लिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत फिल्म ‘जीना सिर्फ मेरे लिए‘ से शुरू किया था। इस फिल्म में लीड रोल करीना कपूर एवं तुषार कपूर ने निभाया था।

जब बॉयफ्रेंड के लिए भिड़ गई मनीषा और ऐश्वर्या, ऐश्वर्या ने रोते हुए कहा की वो मेरा है तो मनीषा ने…

मल्लिका का इसमें एक छोटा सा रोल था। मल्लिका शेरावत को असल पहचान साल 2003 में आई फिल्म ख्वाहिश से मिली। इस फिल्म में उन्होंने लीड किरदार निभाया था। इसी फिल्म में मल्लिका ने 17 बार किसिंग सीन देकर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म के रिलीज होते ही मल्लिका रातों-रात स्टार बन गई थी। खबरों की माने तो इस फिल्म के हिट होते ही उनके सामने फिल्मों की लाइन लग गई थी।

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर…

कहा जाता है कि ख्वाहिश फिल्म देखने के बाद महेश भट्ट ने उन्हें फिल्म मर्डर फिल्म के लिए आॅफर दे डाला था। इस फिल्म में वह इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी। हालांकि मर्डर फिल्म ख्वाहिश जैसी पाॅपुलरटी तो हासिल नहीं कर सकी, लेकिन इमरान हाशमी एवं मल्लिका शेरावत की कमेस्ट्री को लोगों ने खूब पसंद किया था। मर्डर फिल्म में भी इमरान एवं मल्लिका के बीच कई किसिंग सीन थे। जो काफी सुर्खियों में रहे।

दो स्टारों के साथ Sapna Pabbi से बोल्ड सीन करना चाहता था फिल्म डायरेक्टर, मना करने पर मच गया था बवाल

बेडरूम में देखना चाहता है माधुरी दीक्षित को यह एक्टर, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *