सुहाना खान इस शख्स को कर रही खूब मिस, तस्वीर कर कमेंट सेक्शन किया सीमित

सुहाना खान इस शख्स को कर रही खूब मिस, तस्वीर कर कमेंट सेक्शन किया सीमित

एंटरटेनमेंट

सुहाना खान इस शख्स को कर रही खूब मिस, तस्वीर कर कमेंट सेक्शन किया सीमित

सुहाना खान अक्सर किसी व किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब हाल ही में सुहाना खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने अपनी एक खास फ्रेंड्स के साथ की तस्वीर शेयर की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मिस यू। तस्वीरों से पता चलता है कि सुहाना की यह दोस्त उनके लिए बेहद ही खास हैं। तभी तो वह उन्हें मिस कर रही हैं।

लेकिन तस्वीर शेयर के दौरान सुहाना ने कमेंट सेक्शन को सीमित कर रखा हैं। यानी कि इस तस्वीर में कुछ ही लोग कमेंट कर सकेंगे। कमेंट सेक्शन को सुहाना ने क्यों सीमित कर रखा हैं। इसकी खास वजह कोई सामने नहीं आई हैं। लेकिन जानकारों का मानना है कि वह बीते कुछ दिनों सोशल मीडिया यूजरों द्वारा जमकर ट्रोल की जा रही है। जिसके कारण उन्होंने अपने कमेंट सेक्शन सीमित कर दिया हैं।

मौत को मात देकर इन अभिनेताओं ने बचाई आपनी जान, जुड़ी है दिल को दहला देने वाली घटना

फिलहाल सुहाना अपने इस खास फेंड्स के चलते सुर्खियों में है। लेकिन सोशल मीडिया यूजर इस बात को लेकर परेशान है कि वह कमेंट नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि बीते कुछ दिनों से सुहाना खान को यूजर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनके काली जैसी शब्दों से सम्बोधित करते हुए कई बार देखे गए हैं।

1 नहीं 5 एक्टर से अफेयर के बाद भी नहीं टूटी माधुरी, फिर कर ली डॉक्टर से शादी, 52 की उम्र में भी दिखती है 25 जैसी…

जिस पर सुहाना ने बीते दिनों खुलकर बात भी की थी। उन्होंने साफ किया था कि देश में ज्यादातर लोग इस कलर के ही पाए जाते हैं। काले-गोरे से कुछ नहीं होता हैं। सुहाना ने बीते दिनों रंग-भेद को लेकर ढेर सारी बातें रखी थी। जिससे वह जमकर सुर्खियों में रही थी। सुहाना की इस बात का कई बाॅलीवुड सेलीब्रिटियों ने समर्थन भी किया था।

जब इस क्रिकेटर के एक शर्त के चलते विनोद खन्ना को दिल दे बैठी थी अमृता सिंह, फिर..

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *